Tuesday, February 7, 2023
HomeAutomobileViral Video: ऋषभ पंत को लेकर शिखर धवन की भविष्यवाणी ने मचाई...

Viral Video: ऋषभ पंत को लेकर शिखर धवन की भविष्यवाणी ने मचाई सनसनी, यहां देखें

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी खिलाड़ी और विकेट कीपर ऋषभ पंत के दर्दनाक एक्सीडेंट के बाद से पूरे क्रिकेट जगत में मातम सा छाया हुआ है. वैसे धुरंधर खिलाड़ी ऋषभ पंत की सेहत में अब सुधार बताया जा रहा है, जिसके बाद भी लाखों फैंस उनके लिए स्वस्थ होने की दुआ व कामना कर रहे हैं.

दरअसल साल खत्म होने के एक दिन पहले यानी 30 दिसंबर 2022 क्रिकेट की दुनिया के खिलाड़ियों के लिए बड़ा चौंका देने वाला दिन रहा. बीते 30 दिसंबर को सुबह 5:30 बजे चौंका देने वाली खबर सामने आई, जिसमें पता लगा की क्रिकेट की दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी ऋषभ पंत का बुरी तरह से एक्सीडेंट हो गया.

इस खबर को सुनकर पूरी दुनिया में शोक की लहर हो गई. हालांकि इस एक्सीडेंट में ऋषभ पंत ऊपर वाले की मेहरबानी और अपने फ्रेंड्स और परिवार के प्यार की बदौलत बाल-बाल बच गए. लेकिन खबरों में एक्सीडेंट की जो तस्वीरें सामने आई थी उसे देखकर सभी की आंखें नम थी, वह तस्वीरें चौंका देने वाली और काफी भयावह थी.

Rishabh pant latest update

ऋषभ पंत का यह एक्सीडेंट दिल्ली देहरादून हाईवे पर डिवाइडर से कार टकराने के कारण हुआ. एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में ले जाया गया और वहां पर एडमिट कराया गया. उन्हें घायल अवस्था में देख सभी हैरान और परेशान हो गए थे.

एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत के कई सारे वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें ऋषभ पंत और शिखर धवन नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ऋषभ पंत, शिखर धवन को नसीहत देते नजर आ रहे हैं और गाड़ी धीमी रफ्तार पर चलाने की सलाह दे रहे हैं.

पड़ताल के बाद यह पता चला है कि यह वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वह लगभग 3 साल पुराना है. यह वीडियो उस समय का था जब 3 साल पहले आईपीएल में शिखर धवन और ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के अंदर खेल रहे थे.

उसी दौरान का यह वीडियो है जिसमें शिखर धवन ऋषभ पंत से यह पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि तुम मुझे क्या सलाह देना चाहते हो तो जवाब देते हुए ऋषभ पंत ने कहा कि गाड़ी धीरे चलाया करो. जिसके बाद दोनों हंस पड़ते हैं और हंसते हुए शिखर धवन कहते हैं ठीक है मैं आपकी ये एडवाइज लेता हूं.

Rishabh pant and shikhar dhavan viral video

अब यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे शेयर कर रहे हैं अब किसको पता था कि यह दी हुई एडवाइज ऋषभ पंत के सामने आ जाएगी. ओ जो सलाह वो शिकार धवन को दे रहे थे उसी की वजह से यानी तेज गाड़ी चलाने की वजह से उनका एक्सीडेंट हो जाएगा.

ऋषभ पंत के इस एक्सीडेंट के बाद सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं चाहे बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर क्रिकेट जगत की दुनिया सभी उनके लिए दुआ करते और ट्विटर पर उनकी सलामती की दुआ मांगते नजर आ रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments