true caller features
true caller features

Truecaller Latest Features: ट्रूकॉलर यानी आपको जो ये बताता है कि आपके पास किसका फोन आ रहा है। लेकिन ट्रूकॉलर अब सिर्फ यहा तक ही सीमित नहीं रहा है। दरअसल ट्रूकॉलर एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए नए फीचर लेकर आया है। ये सारे फीचर लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किए गए है। इसके साथ ही ये काफी मजेदार है और इन फीचर्स को कोई भी आसानी से इस्तेमाल कर सकता है। चलिए जानते है ट्रूकॉलर के इन नए फीचर्स के बारे में…

चैट एडिट

अब ट्रूकॉलर ऐप के इन-हाउस चैट सेक्शन से भेजे गए मैसेज को एडिट भी कर सकते है। अगर मैसेज पढ़ लिया गया है तो भी आप उसको एडिट कर सकते है बस उस पर एडिटिड होने का लेबल लग जाएगा।

अर्जेंट मैसेज

ये फीचर यूजर्स को मुसीबत में मैसेज भेजने में मदद करेगा। वही ऐसे मैसेज का नोटिफिकेशन स्मार्टफोन पर कोई दूसरा ऐप ओपन होने या स्मार्टफोन लॉक होने के बाद भी आ जाएगा। इसके साथ ही मैसेज का रिप्लाई लॉक स्क्रीन या फिर वॉयस नोट भेज कर भी कर सकते है। वही ये मैसेज तब तक स्क्रीन पर बना रहेगा, जब तक आप खुद से उसको हटा नहीं देगें।

स्मार्ट कार्ड शेयरिंग

ऐप पर मौजूद स्मार्ट कार्ड फीचर से किसी भी जानकारी को इमेज की शक्ल में शेयर किया जा सकेगा। इसके साथ ही इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए सामने वाले के पास ट्रूकॉलर ऐप होना जरूरी नहीं है।

डिफॉल्ट स्क्रीन

ट्रूकॉलर का आप डिफॉल्ट ऐप की तरह भी इस्तेमाल कर सकते है। ऐप की होम स्क्रीन पर दिखने वाले आइकन को प्रेस करके ऐसा कर सकते है।

Latest News