Oppo F19 5g Smartphone:  क्या आप भी Oppo का स्मार्टफोन यूज़ करते है. लेकिन अगर आपका फोन पुराना हो गया है और आप किसी नए फोन खरीदने का सोच रहे है तो अभी बहुत अच्छा मौका है. जी हाँ ये कंपनी आपकोएक बेहतरीन मौका दे रहा है. जिस स्मार्टफोन पर छूट मिल रहा है उस स्मार्टफोन का नाम है Oppo F19 5g स्मार्टफोन. आप इसे सस्ते दाम में बहुत आसानी से खरीद सकते हैं. ऐसा नहीं है की अगर आपको इस स्मार्टफोन पर ऑफर मिल रहा है तो इस स्मार्टफोन में अच्छे फीचर्स नहीं है. आपको इस स्मार्टफोन में फीचर और बैटरी धांसू मिलेगी. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स बताते है और साथ ही इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करते है.

Oppo F19 5G Smartphone के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे ओप्पो का ये स्मार्टफोन एंड्राइड 11 पर काम करता है. इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 662 का प्रोसेसर मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.43 इंच का फुल एचडी प्लस स्क्रीन मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है. इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की पॉवरफुल बैटरी लगाई गयी है. रैम और रोम की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6GB की रैम और 128GB का रोम मिलता है.

बात अगर कैमरा की हो तो Oppo के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप मिलता है. इसमें आपको 48MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है. आपको इसमें 2MP का डेप्थ कैमरा और 2MP का मैक्रो शूटर कैमरा मिलता है. बात अगर फ्रंट कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Oppo F19 5G Smartphone पर चल रहा है ये ऑफर

आप अगर ओप्पो के इस स्मार्टफोन को लेना चाहते है तो सबसे पहले आपको इसकी रियल कीमत जाननी होगी. इस स्मार्टफोन की असल कीमत ₹20,990 रुपए है. आपको इस स्मार्टफोन पर 28 % की छूट मिलेगी, जिसके बाद ये स्मार्टफोन आपको 14,990 रुपए का पड़ेगा. इस स्मार्टफोन पर चल रहे बैंक ऑफर की बात करें तो अगर आप ये स्मार्टफोन फेडरल और HSBC Credit card के जरिये खरीदते है तो आपको इस पर 10 % का डिस्काउंट मिलेगा.

आप अगर इस स्मार्टफोन को Flipkart Axis Bank Card के जरिए लेते है तो ये आपको 5 % के कैशबैक के साथ मिलेगा. ऑफर के साथ साथ आप इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जिसके बाद ये स्मार्टफोन आपको 14,300 रूपये में मिल जाएगा.