wwe big breaking
wwe big breaking

WWE में इस वक्त सबसे बड़े प्रतिद्वंदी और टॉप रेसलर रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर हैं। इनकी फाइट सबसे खतरनाक होती है। रिंग में दोनों ही रेसलर एक-दूसरे का हुलिया बिगाड़ देते हैं। Brock Lesnar में एक भेंसे जितनी ताकत है, वहीं Roman Reigns ताकत और टेक्निक का महारथी है। उनके बीच खेला गया WrestleMania 31 मुकाबला काफी खतरनाक रहा। ब्रॉक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो किसी भी रेसलर को पटखनी दे सकते हैं। वे कंधे पर रखकर रेसलर को पटकने के बाद लगभग जीत ही जाते हैं।

Roman Reigns और Brock Lesnar कई बार फाइट खेल चुके हैं। दोनों ने एक दूसरे को हराया भी है। Roman Reigns और Brock Lesnar के बीच WrestleMania 38 का मुकाबला होना है। खिताबी जंग में रोमन रेन्स और ब्रॉक लेसनर की इज्जत दांव पर लगी होगी। क्योंकि ऐसा मुकाबला सीजन में सिर्फ एक बार ही खेला जाता है। यह मुकाबला WWE और यूनिवर्सल टाइटल यूनिफिकेशन का एकसाथ मैच होगा।

Roman Reigns vs Brock Lesnar के बीच में में होनी चाहिए ये ख़ास शर्तें
डब्ल्यूडब्ल्यूई में धोखेबाजी सबसे अहम् भूमिका निभाती है। कुछ रेसलर हैं जो सिर्फ इसी धोखेबाजी के दम पर जीतते हैं। ऐसे समय में दो बड़े रेसलर के बीच होने वाली फाइट को धोखेबाजी से फ्री किया जाना चाहिए। कोई भी तीसरा रेसलर फाइट में नहीं आना चाहिए। लेसनर रिंग के सबसे अहंकारी खिलाड़ी है। इस मुकाबले के बाद रेंस विदाई ले सकते हैं।

यादगार रहे यह मुकाबला
दो दिग्गजों के बीच होने वाले मुकाबले को हमेशा के लिए यादगार बनाया जा सकता है। फॉल काउंट एनीवेयर लागू होना चाहिए। यह मैच पिंजरे के अंदर हो तो सबसे बेहतर हो।

ब्रॉक लेसनर को डब्ल्यूडब्ल्यूई लैसनर के लिए लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच के लिए बुक कर देना चाहिए।

हार के बाद रिंग छोड़ना

WrestleMania 38 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने वाले रेसलर को रिंग हमेशा के लिए छोड़ देनी चाहिए। अगर ऐसी शर्त की पहले ही घोषणा हो जाती है, तो यह मुकाबला बेहद दिलचस्प और दर्शकों को अभी से आकर्षित करने लगेगा।

वर्तमान में चैंपियन रोमन रेंस पिछले डेढ़ साल से इस भूमिका में बने हुए हैं। लेकिन लैसनर अब इस दौड़ में रोमन को पीछे छोड़ने के लिए बेताब है और खुद चैंपियन की भूमिका में आने की तैयारी कर रहे हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई के इतिहास पर नजर डालें तो देखेंगे की रिंग से विदाई ले चुके रेसलर की फिर से एंट्री हो जाती है।

Latest News