Thursday, February 9, 2023
HomeAutomobileYamaha ने कर दी हीरो और होंडा के इलेक्ट्रिक स्कूटर की छुट्टी,...

Yamaha ने कर दी हीरो और होंडा के इलेक्ट्रिक स्कूटर की छुट्टी, देखें फीचर्स

Yamaha E01 Electric Scooter:    महंगाई बढ़ती जा रही है ऐसे में इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की संख्या बढ़ रही है. अब चुकी इसकी कीमत भी कम होती है तो लोग इस को खरीदते है. लोगों को इसमें बेटर कंफर्टेबल भी मिलता है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक नए फीचर्स मिलते है. जिस स्कूटर कि हम बात कर रहे है उसका नाम है Yamaha E01 electronic स्कूटर. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

Yamaha E01 electronic स्कूटर के फीचर्स

बात अगर फीचर्स कि करें यामाहा की इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर का डिजाइन बहुत आकर्षक है. आपको इसमें दो बैटरी पैक के साथ मूवेबल बैटरी भी दी जाती है. इस इलेक्ट्रॉनिक का इंटीरियर डिजाइन काफी अच्छा है. इसमें आपको सिटिंग सुविधा काफी कंफर्टेबल मिलती है.

Yamaha E01 Electric स्कूटर की बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे Yamaha E01 electronic Scooter में आपको एक साथ दो बैटरी मिलती है. सबसे पहले आपको 19.2V और 50.4 V का पावर मिलता है. इसको चलाने पर किसी चीज़ की आवाज़ भी नहीं आती है. इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की सीट बहुत मजबूत और चौड़ी होती है. आप इस पर कोई भी भारी समान आसानी से ले जा सकते हैं। आप अगर इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर ये स्कूटर 80 किलोमीटर की रेंज तक चलती है।

Yamaha E01 electronic स्कूटर की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो यामाहा का ये इलेक्ट्रिक डिजाइन वाला स्कूटर आपको 1 लाख से 1.5 लाख तक की रेंज में मिल जाएगा. कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. आपको इस स्कूटर पर फाइनेंस की सुविधा मिल जाएगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments