Yamaha RX100: अस्सी और नब्बे के दशक में एक ऐसी सॉलिड और दमदार बाइक देखने को मिलती थ. जिसे लोग पलट पलट कर देखने पर मजबूर हो जाते थे. जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं यामाहा आर एक्स हंड्रेड की, यह एक ऐसी बाइक है जो 80 और 90 के दशक में लोगों के दिलों पर राज करती थी, लेकिन जैसे-जैसे समय बदला वैसे-वैसे नई नई बाइक आने लगी और इस बाइक की प्रोडक्शन बंद कर दी गई.

बता दें अब एक बहुत बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है. अब यामाहा आर एक्स हंड्रेड को कंपनी द्वारा एक नए वर्जन में जाने की यानी की नए धांसू एंट्री में पेश करने का ऐलान कर दिया गया है. दोस्तों यामाहा आर एक्स हंड्रेड को अब आप एकदम फर्राटे भरते हुए नए लुक के साथ-साथ नए फीचर्स में देखने वाले हैं. आइए आपको विस्तार से जानकारी देते है. इस न्यू Yamaha RX100 में मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

New Yamaha RX100 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जी हां दोस्तों मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बहुत जल्द कंपनी न्यू यामाहा आर एक्स हंड्रेड को मार्केट में उतारने वाली है. एक रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया है कि साल 2025 या फिर साल 2026 में इस बाइक को सड़कों पर उतार दिया जाएगा. इस नई बाइक में आपको सभी फीचर्स डिजिटल और एक्स्ट्रा एडवांस स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं. दोस्तों डिजिटल फीचर के तौर में इसमें आपको कई डिजिटल ऑर्गेनाइज फीचर देखने को मिल जाएंगे जैसे कि इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, फुल फोन कनेक्टिविटी फीचर, साथ ही टर्न बाय टर्न नेविगेशन आदि जैसे तमाम फीचर्स उपलब्ध मिलेंगे.

New Yamaha RX100 में दमदार और पावरफुल इंजन

बात अगर इस यामाहा आर एक्स हंड्रेड में मिलने वाले इंजन की करी जाए तो अभी आधिकारिक तौर पर यह फाइनल नहीं हुआ है कि इसमें कौनसा इंजन मिल सकता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें बहुत ही पावरफुल और दमदार इंजन मिलने वाला है. कहा तो यह तक जा रहा है कि यह नई यामाहा आरएक्स हंड्रेड नई रॉयल इनफील्ड को कड़ी टक्कर देने वाली है. New Yamaha RX100 में आपको नई रॉयल इनफील्ड से बेहतर और सॉलिड इंजन मिलने वाला है.