Yamaha E01 Scooter: क्या आप भी स्पोर्टी स्कूटर लेना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे स्पोर्ट स्कूटर के बारे में बताने वाले है जिसकी माइलेज कमाल की है. जिस स्कूटर के बारे में हम बात कर रहे है उस स्कूटर का नाम है Yamaha E01 . इसकी कीमत भी आपके बजट में है. चलिए आपको इसके डिटेल के बारे में.

Yamaha E01 electronic स्कूटर के फीचर्स

यामाहा की इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर का डिजाइन बहुत आकर्षक है. आपको इसमें दो बैटरी पैक के साथ मूवेबल बैटरी भी दी जाती है. इस इलेक्ट्रॉनिक का इंटीरियर डिजाइन काफी अच्छा है. इसमें आपको सिटिंग सुविधा काफी कंफर्टेबल मिलती है.

Yamaha E01 Electric स्कूटर की बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे Yamaha E01 electronic Scooter में आपको एक साथ दो बैटरी मिलती है. सबसे पहले आपको 19.2V और 50.4 V का पावर मिलता है. इसको चलाने पर किसी चीज़ की आवाज़ भी नहीं आती है. इतना ही नहीं इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की सीट बहुत मजबूत और चौड़ी होती है. आप इस पर कोई भी भारी समान आसानी से ले जा सकते हैं। आप अगर इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर ये स्कूटर 80 किलोमीटर की रेंज तक चलती है।

Yamaha E01 electric स्कूटर की कीमत

ये Yamaha E01 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1 लाख रुपए से लेकर 1.5 लाख रुपए तक की रेंज में आपको मिल जाएगी। बहुत जल्द कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग की तैयारी शुरू कर दी है। अगर आप ये स्कूटर लेना चाहते है तो इसके ऊपर आपको फाइनेंस की सुविधा मिल जाएगी।