नई दिल्ली। भारत में इन दिनों डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों की वजह से इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ-साथ इलेक्ट्रिक बाइक का क्रेज काफी तेजी से बढ़ने लगा है। ऐसे में हर बड़ी कंपनिया भी नई-नई फीचर्स की बाइक को लॉन्च करने में जुटी हुई हैं। इसी के बीच इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी Komaki भी  देश की पहली इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक को लॉन्च करने की घोषणा की है। माना जा रहा है की यह बाइक कंपनी के लिए एक गेम चेंजर साबित हो सकती है।

आपको बता दें की यह बाइक पहले भी लॉन्च हो चुकी है लेकिन कंपनी ने इसमें थोड़ा बदलाव करके नए अपडेट वर्जन के साथ पेश करने जा रही है। वहीं इस बाइक को एक बार चार्ज करने पर 250 किलोमीटर तक की दूरी तय की जा सकती है। नए Komaki Ranger 2023 में कंपनी ने इसकी बैटरी के पावर को भी बढ़ाया है। यदि आप इलेक्ट्रिक बाइक लेने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए Komaki Ranger New Mode 2023 बेहतर साबित हो सकती है। जानिए इसके फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई विदेशी फीचर्स देखने को मिलेगें, जो इस बाइक को खास बनाने में मदद करता है। इस बाइक में गोल आकार के साथ डिजिटल मीटर दिया जा रहा है जिससे आपको बाइक की सारी डिटेल्स देखने को मिलेगी। इसके साथ ही इसमें एंटी थेप्थ अलार्म, साइड इंडिकेटर, सेल्फ स्टार्ट, ब्रेक लाइट, जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेगें।

कंपनी ने इस बाइक की सुरक्षा के लिए कई एडवांस फीचर्स दिए है। जिसके चलते इसकी कीमत 1 लाख 80 हजार के करीब की हो सकती है।