Friday, February 3, 2023
HomeAutomobileHonda Electric Scooty खरीदने में कि देरी तो पडे़गा पछताना, बस 3,000...

Honda Electric Scooty खरीदने में कि देरी तो पडे़गा पछताना, बस 3,000 में बनें मालिक, जानिए डिटेल

नई दिल्लीः Honda Electric Scooty 2023: होंडा एक ऐसी कंपनी है जिस पर लोग सालों से आंखें बंद कर कर भरोसा करते हैं. बाजार में हर तरफ आपको होंडा के ही स्कूटर देखने को मिल जाएंगे, क्योंकि होंडा एकमात्र ही ऐसी कंपनी है जिसके स्कूटर सभी लोग लेना पसंद करते हैं. होंडा के एक्टिवा स्कूटर को बच्चे, बूढ़े, युवा, लड़के, लड़कियां सभी लोग चला सकते हैं. जहां एक तरफ होंडा अपने एक्टिवा स्कूटर के लिए जानी पहचानी जाती है.

वहीं दूसरी तरफ अपना दबदबा और तहलका मचाने के लिए होंडा ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने का भी फैसला कर डाला है. हौंडा का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अब आप मात्र ₹3000 रूपये में अपने घर ला सकते हैं. चलिए विस्तार से जानते हैं होंडा के इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर के बारे में.

Honda Electronic Scooter

जानकारी के अनुसार यह पता लगा है कि होंडा अपना इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर जल्द ही बाजार में उतारने वाली है. फिलहाल हौंडा अपने पेट्रोल वाले स्कूटर होंडा एक्टिवा के अलग अलग वैरिएंट में काफी बेहतरीन बिक्री लगातार कर रही है, लेकिन अब होंडा ने अपनी अपनी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को लाने का ऐलान कर दिया है.

होंडा ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटी EM1e के नाम लॉन्च की है. ये Honda कपंनी की आने वाली पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है, हालांकि अभी यह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर भारत में लॉन्च नहीं हुआ है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर अभी यूरोपियन मार्केट में लॉन्च हुआ है.

Honda Electronic Scooter फीचर्स

यह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है ऐसी आशंकाएं कंपनी द्वारा जताई जा रहे हैं. होंडा के इस नए स्कूटर में आपको 40 किलोमीटर का रेंज मिलेगा. इसी के साथ और कई फीचर्स आपको देखने को मिल सकते है जैसे को दमदार बैटरी, काम समय में फुल चार्ज आदि.

European बाजार में इसकी कीमत 500 यूरो है यानी भारतीय कीमत में इसका आंकलन करें तो इसकी कीमत 40,000 रूपये हुई.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments