Flipkart Discount AC Offer: आए दिन नए-नए ऑफर और डिस्काउंट फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को देता रहता है. चाहे कोई फेस्टिवल हो या वीकेंड, हर बार एक से बढ़कर एक महाबचत डिस्काउंट ऑफर फ्लिपकार्ट द्वारा दिए जाते हैं.

आपको बता दें एक और महाबचत और बड़ा डिस्काउंट ऑफर फ्लिपकार्ट द्वारा दिया जा रहा है और वह ऑफर मिल रहा है एयर कंडीशनर यानी AC पर. गर्मी के समय में आप ज्यादातर AC लेना पसंद करते हैं क्योंकि गर्मी को भगाने का एक बढ़िया उपाय AC से ज्यादा बेहतर और कोई नहीं हो सकता, लेकिन क्या आप जानते हैं अगर आप गर्मी आने से पहले ही यानी इन दिनों AC खरीदकर अपने घर ले आएंगे तो आपको इस पर मिल रही है भारी छूट. जी हां दोस्तों अगर आप अभी AC की खरीदारी करते हैं तो आपको मिलेगा पूरा 45% का डिस्काउंट ऑफर. आइए आपको विस्तार से इस खबर में बताते हैं कि फ्लिपकार्ट से AC खरीदने पर क्या कुछ ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

Flipkart AC Discount Offers

इन दिनों Flipkart पर Air Conditioner पर महाबचत ऑफर दिया जा रहा है जिसमें आप AC को आधे दामों में खरीदकर अपने घर ला सकते हैं.

आपको बता दें, Voltas Inverter Split Air Conditioner 1.5 Ton वो भी 5 Star वाली अमेजन या फिर फ्लिपकार्ट से खरीदने पर आपको ऑफर्स दिए जा रहे है.

अगर आप फ्लिपकार्ट या Amazon द्वारा AC खरीदते हैं तो आपको Voltas का Inverter Split Air Conditioner AC, 1.5 Ton वाला वो भी 5 Star का लगभग 73,990 रुपए का पड़ेगा लेकिन आपको ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट से खरीदने पर आपको इस AC पर पूरा 48% का भारी डिस्काउंट दिया जायेगा जिसके बाद आपको ये AC 37,999 रुपए हो जाएगी.

इसी के साथ साथ आपको बता दें अगर आप फ्लिपकार्ट से इस AC को खरीदते है तो आपको पहले तो 48% की भारी छूट दी जाएगी इसी के साथ SBI और ICICI Debit और Credit cards या EMI TransactionsT&C पर लगभग 2 हज़ार रुपए तक का कैशबैक भी मिल सकता है.