One Plus Nord 3 5G Smartphone: वन प्लस के स्मार्टफोन पूरी दुनिया में तहलका मचा रहा है. अभी हाल ही में इसी कंपनी का एक और स्मार्टफोन गर्दा उड़ा रहा है. इसमें आपको भर भर के फीचर्स मिलेंगे. इसका कैमरा भी बहुत जबरदस्त है. ना चाहते हुए भी अगर आप इसे एक बार देख लें तो यकीन मानिए आप इसे खरीद लेंगे.

जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस का नाम One Plus Nord 3 5G स्मार्टफोन है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल जाएंगे. इसमें आपको बैटरी भी जबरदस्त मिल जाएगी. इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

OnePlus Nord 3 5G का धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस OnePlus Nord 3 5G में कैमरा सिस्टम बहुत ही धांसू मिलता है. इस वनप्लस के स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. आप इस फ़ोन के स्पेस को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते है. बात अगर मोबाइल के बाकी फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोए का डिस्प्ले में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन मिलता है.

इस स्मार्टफोन का स्क्रीन 6.7-इंच Fluid AMOLED डिस्प्ले मिलता है. वनप्लस का फोन पहले शायद उतना चर्चित नहीं था लेकिन दूसरे दौर में इस फ़ोन ने सबका मन मोह लिया है. वनप्लस डिवाइस के मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 SoC है.

कैमरा क्वालिटी और फीचर्स

बात अगर OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 50MP + 8MP + 2MP रियर कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी लेने और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा मिलता है. बाकी अगर बात बैटरी की करें तो इसमें आपको 4500mAh का बैटरी दी गयी है.