ambani marriege
ambani marriege

अनमोल अंबानी और कृशा शाह शादी के बंधन में बंध गए हैं। यह शाही शादी कल मुंबई में ही हुई है। अनिल अंबानी के सुपुत्र की एक साल पहले ही कृशा से सगाई हुई थी। शादी में शामिल हुए मेहमानों की सूची भी बहुत बड़ी थी। अंबानी की शादी में जया बच्चन, उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और रीमा जैन जैसी हस्तियां भी शामिल हुई थीं।

जानें कौन है अंबानी की बहु कौन हैं क्रिशा शाह?
अनमोल अंबानी की पत्नी कृशा शाह मुंबई की स्थानीय निवासी हैं। अपनी शिक्षा पूरी करने के बाद, शाह ने खुद को सोशल वर्कर के रूप में समर्पित कर दिया और अपने परिवार के मार्गदर्शन में एक उद्यमी भी हैं।

शाह के पास लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से डिग्री ली हुई है। इसके अलावा उन्होंने कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से पॉलिटिकल इकोनॉमिक्स की शिक्षा भी हासिल की है। इंडिया टुडे के अनुसार, उसने इंग्लैंड में एक्सेंचर में भी नौकरी की और फिर एक उद्यमी बनने के लिए देश लौट आई।

कोरोना महामारी के दौरान, कृशा शाह ने #LoveNotFear नाम से एक मानसिक स्वास्थ्य अभियान शुरू किया, जिसने उन लोगों को मुफ्त मदद की पेशकश की जो महामारी के कारण पैदा हुई चिंता, अवसाद और अन्य मानसिक स्वास्थ्य मुद्दों से पीड़ित थे।

कृशा एक सोशल नेटवर्क कंपनी डिस्को की संस्थापक हैं, जो रचनात्मक सहयोग, अंतर्राष्ट्रीय नेटवर्किंग और सामुदायिक भवन में विशेषज्ञता रखती है। कंपनी के लिंक्डइन प्रोफाइल की जानकारी के अनुसार, कंपनी एक पेशेवर नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म और समुदाय है जो लोगों, व्यवसायों और ब्रांडों को ऑनलाइन और ऑफलाइन एक साथ लाती है। ख्रीशा शाह के पिता एक व्यवसायी हैं, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि शाह परिवार किस क्षेत्र के व्यवसाय में काम करता है।

Latest News