Apple Watch:  ब्रांड की चीज़े हमेशा खबरों में बनी रहती है. हमारे भारत में फ़ोन के मामले में iPhone 14 सीरीज डिमांड में रहती है. ठीक मोबाइल के तरह एप्पल वॉच अल्ट्रा भी काफी डिमांड में रहती है. जब से ये स्मार्टवॉच मार्केट में आयी है तब से लेकर अब तक ये सुर्ख़ियों में है. बता दें कि इस वाच को मार्केट में करीब 90 हजार रुपये में लॉन्च किया गया था.

अब आप कीमत से ही समझ सकते है की इसे खरीदने का बजट हर किसी के बस की बात नहीं है. लेकिन अगर आप भी ऐसी घड़ी खरीदना चाहते है तो एक मार्केट प्लेस ऐसा भी है जो बहुत ही कम कीमत में आपको मिल जाएगा. असल में हम आपको इसी मार्किट प्लेस के बारे में बताने वाले है.

जानिए कहां मिलेगी कम दाम में Apple Watch Ultra

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगर आप के मन में सवाल आ रहा है कि कहां पर कम कीमत में किफायती Apple Watch Ultra मिलती है तो वो आपको बताएंगे लेकिन इसकी असल कीमत जान लीजिए. इस की असल कीमत 89,900 रुपये है. असल में जो स्मार्टवॉच हम आपके लिए लेकर आए हैं वो आपको पड़ेगा सिर्फ 2,500 रुपये में.

अगर आप सोच रहे है की ये वॉच अल्ट्रा का रियल मॉडल है तो आप गलत है. क्योंकि आप इसे फेक या फिर इसे रेप्लिका मॉडल बोल सकते हैं. पर देखने में ये बिलकुल वॉच अल्ट्रा जैसा देखने में लगता है. इसके फीचर्स भी असली वॉच से बहुत ज्यादा अलग हैं. आपको फीचर्स छोड़ डिजाइन के मामले में ज्यादा फर्क नहीं दिखाई देगा और ना ही कोई पकड़ पाएगा.

मिल रही है यहाँ पर स्मार्टवॉच

बता दें फेसबुक का मार्केटप्लेस ही है जहां पर लोग अपने प्रोडक्ट्स को बेचने लगे हैं. ऐसे में मार्केटप्लेस में फेक वॉच अल्ट्रा को भी धरल्ले से बेचा जा रहा है. इसकी कीमत सिर्फ ₹2500 है. लोग इसे ताबड़तोड़ तरिके से खरीद रहे है. वैसे आपको एक बार फिर से बता दे ये रियल वाच नहीं है. ये फेक वाच है. ये जानते हुए भी लोग इस घड़ी को खूब खरीद रहे है.