Yamaha Fascino 125:  दुनिया भर के लोग स्कूटर खरीदने से पहले उसके माइलेज का हिसाब लगाते हैं. अगर आप भी ऐसी ही एक धाकड़ स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है. अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसी बाइक खरीदने के लिए ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ेंगे तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है. दरअसल आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बतांएगे जिसकी कीमत और माइलेज दोनों दमदार है. जिस स्कूटर की बात हम कर रहे हैं उस स्कूटर का नाम Yamaha Fascino 125 है. चलिए आपको इसकी फाइनेंस प्लान के बारे में बताते है.

Yamaha Fascino 125 का फाइनेंस प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक की कीमत 21,000 रुपये में खरीद सकते हैं. बस आपको 21 हज़ार रुपए का डाउन पेमेंट करते है. चलिए आपको ये बताते हैं की आपको इसकी कितनी EMI चुकानी होगी.

भरनी होगी ईएमआई

अगर आप ऑनलाइन कैलकुलेटर से कैलकुलेट करें तो इसके हिसाब से 21 हजार रुपये का डाउन पेमेंट कीजिए. बाकी आपको बैंक के तरफ से 68,454 रुपये का लोन मिल जाएगा. इस स्कूटर पर आपको 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लगेगा. इसी के बाद आपको हर महीना 2,199 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी.

Yamaha Fascino 125 की खासियत

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस स्कूटर में 8.2 पीएस की पावर और 10.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. यामाहा फसीनो 125 का माइलेज 68.75 किलोमीटर प्रति लीटर है.