Ashram web series, bobby deol, esha gupta, tridha chaudhary, prakash jha

बॉबी देओल एक बार फिर से दर्शकों के सामने बाबा निराला बन कर आ रहे हैं। जी हां, आश्रम-3 (Ashram web series) जल्दी ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। आश्रम-3 का ट्रेलर आ चुका है और सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिंग वीडियो में एक है।

इस बार के आश्रम के ट्रेलर में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) भी अपने बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। कुल मिलाकर आश्रम सीरिज का यह सीजन पहले से ज्यादा रोमांचक और मजेदार रहने वाला है। इस वेब सीरिज का निर्माण राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रकाश झा ने किया है। आश्रम का तीसरा सीजन 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर रीलीज किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि इस बार के सीजन में बॉबी देओल के साथ ईशा गुप्ता मुख्य भूमिका निभा रही है। ईशा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैं खुद ‘आश्रम’ सीरीज की प्रशंसक रही हूं। जिस क्षण मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे पता था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है, क्योंकि निर्माता मेरे लिए एक मजबूत चरित्र लेकर आए।”

उल्लेखनीय है कि आश्रम सीरिज में ईशा गुप्ता पहली बार इस सीजन में दिखाई देंगी। उनसे पहले त्रिधा भी अपने बोल्ड अंदाज के चलते इस सीरीज में वाह-वाही लूट रही थी। हालांकि इस बार के ट्रेलर में ईशा गुप्ता को देख कर कुछ दर्शकों ने अभिनेत्री को खरी-खोटी भी सुनाई। उन्होंने कहा कि “मुझे अपनी भूमिका की हर परत और बारीकियों के साथ खेलने में बहुत मजा आया। मुझे खुशी है कि दर्शक ट्रेलर का आनंद ले रहे हैं और मुझे यकीन है कि वे भी शो को पसंद करेंगे।”

आप भी आश्रम सीरिज का ट्रेलर यहां देख सकते हैं।

Latest News