Motorola Edge 20 pro 5g Smartphone:  Motorola के स्मार्टफोन ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में धूम मचा रहे है। अभी हाल ही में इस कंपनी ने भारत में Motorola Edge 20 Pro लॉन्च किया है। आपको इस स्मार्टफोन में 144Hz का डिस्प्ले मिलता है। आपको इसमें Snapdragon 870 का प्रोसेसर भी मिलता है। फीचर्स के मामले में ये कंपनी आगे निकल चुकी है चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है।

Motorola Edge 20 Pro के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। आपको इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला 5 की प्रोटेक्शन मिलती है। प्रोसेसर की बात करें आपको इस में Qualcomm Snapdragon 870 SoC मिलता है। ये एंड्राइड वर्शन 12 पर काम करता है।

Motorola Edge 20 Pro का कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो इस में आपको ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है। इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। इस स्मार्टफोन का दूसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का मिलता है। सेल्फी के लिए इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

Motorola Edge 20 Pro की बैटरी

आपको इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी मिलती है। ये बैटरी 30W TurboPower के साथ फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बात अगर कनेक्टिविटी की करें तो ये फ़ोन 5G, वाई-फाई 6 जो MIMI तकनीक वाला है जैसे फीचर्स मिलतेहैं। इसमें आपको IP52 का सर्टिफिकेशन भी दिया गया है।

आपको इस स्मार्टफोन पर काफी बंपर डिस्काउंट भी मिल रहा है. फ्लिपकार्ट पर चल रहे सेल में ये स्मार्टफोन आपको 4 हज़ार रुपए में मिल जाएगा. लेकिन उसके लिए आपको एक्सचेंज ऑफर करना होगा. पर ये भी ऑफर आपके पास तभी काम करेगा जब आपका पुराना फ़ोन बिलकुल सही हो. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.