Friday, January 27, 2023
HomeBusinessBusiness Idea: घर में रखी बाइक से करें बंपर कमाई, जितना चलाएंगे...

Business Idea: घर में रखी बाइक से करें बंपर कमाई, जितना चलाएंगे उतना कमाएंगे, जानिए कैसे

नई दिल्ली: इन दिनों भले ही रोजगार ना मिले लेकिन कमाई करने का जरिया काफी है। यदि आप घर बैठे अच्छी कमाई करना चाहते है तो आप घर पर रखी पुरानी बाइक से भी अच्छी खासी कमाई कर सकते है। क्योकि इन दिनों लोग बाहर आने जाने के लिए ओला या Uber का उपयोग करते है अब आप बाइक को भी बुक कर सकते हैं। इससे आप ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सकते है। इतना ही नही हर रोज कर सकते है हजारों की कमाई।इन दिनों इसकी डिमांड भी लगातार बढ़ती जा रही है।

आज के बदलते समय में लोग बाहर जाने के दौरान सफऱ करने के लिए ऑनलाइन कैब सर्विस लेना ज्.दा पसंद करते है। जिसमें ओला समेत कई ऑनलाइन कैब इसकी सर्विस देती हैं। इसके ऐप से आप यात्रा के लिए अब तक कार का उपयोग करते थे लेकिन अब बाइक की सुविधा भी मिल रही हैं। यदि आप भी अपने पास रखी बाइक से हजारों की कमाई करना चाहते है तो आप इसे ओला या किसी अन्य कैब सर्विस देने वाली कंपनी के साथ जोड़कर अच्छा पैसा कमा सकते हैं। दरअसल शहरों में ट्रैफिक के चलते कारों से सफर करने में ज्यादा समय लगता है ऐसे में बाइक के जरिए इस समय को कम किया जा सकता है इसलिए लोग जल्दी पहुंचने के लिए बाइक चलाना ज्यादा पसंद करते हैं.

ऑनलाइन टैक्सी सर्विस देने वाले के साथ करें बाइक अटैच

बताते हैं कि टैक्सी की ऑनलाइन सर्विस देने वाले ऐप्लीकेशन Ola या Uber से लोग कम जाते है और अब बाइक को ज्यादा बुक कर रहे हैं। अब बेराजगार लोगों के लिए यह रोजगार का सबसे बड़ा जरिया भी बन चुका है। इससे लोग हर रोज अच्छा पैसा कमा पा रहे हैं और इसकी डिमांड भी लगातार बढ़ती जा रही है। अगर आप रोजगार की तलाश में हैं तो इसके लिए अपने पास रखी बाइक को ओला या अन्य ऑनलाइन टैक्सी सर्विस देने वाले ऐप के साथ जल्द अटैच करा लें और रोज करें अच्छी कमाई।

इस ऑनलाइन साइट पर करें विजिट 

ओला के साथ यदि आप जुड़ना चाहते है तो इसके लिए सबसे पहले partners.olacabs.com वेबसाइट पर जाएं। इस वेबसाइट पर आप अपनी बाइक अटैच के लिए आवेदन कर सकते हैं. हालांकि, ओला ने बाइक और ई-रिक्शा के लिए अभी भी कई डायरेक्ट लिंक नहीं दिया है. इसलिए आपको पहले अपनी जानकारी सब्मिट करनी होगी।

जानिए  कैसे करेx रजिस्ट्रेशन

वेबसाइट पर जानकारी सबमिट करने के बाद एक फॉर्म खुलेगा। इसमें आपको ई-रिक्शा या बाइक का चयन करना होगा और अपनी बाइक अटैच करने के लिए रिक्वेस्ट करनी होगी। अपनी डिटेल देने के साथ ऑनलाइन फॉर्म जमा कर दें. जिसके बाद कंपनी के कर्मचारी आपसे संपर्क करके बात करेंगे। अगर आपको लोकेशन अच्छी होती है तो अच्छे पैसे कमा सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments