Motorola Moto E32s Discount: अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो ऐसा स्मार्टफोन लेना चाहते है जिसमे आपको धाकड़ डिस्काउंट मिले तो मौका बहुत अच्छअ है. क्योंकि अभी हाल ही में मोटोरोला के Moto E32s पर ऑफर मिल रहा है. इस स्मार्टफोन को अगर आप Flipkart से लेते हैं तो आपको भारी डिस्काउंट मिलेगा. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको फीचर्स और डिस्काउंट के बारे में बताते है.

Motorola Moto E32s का फीचर्स

असल में इस स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है. इसका 98hz का रिफ्रेश रेट स्पोर्ट मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको तीन वेरिएंट देखने को मिलेगा. इसके वेरिएंट 3GB रैम 32GB स्टोरेज, 3GB रैम 64GB स्टोरेज और 4GB रैम 64GB स्टोरेज मिलेगा. इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. इस स्मार्टफोन में आपको प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा मिलता है. आपको इसमें सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको पावर के लिए 5000 mAh की बैटरी देखने को दी जाती है. यही नहीं इसके साथ ही साथ आपको इसमें 15 वाट का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है.

Motorola Moto E32s पर ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में इस स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रूपये है. अगर आप इसे फ्लिपकार्ट से लेते हैं तो आपको इसके ऊपर 33 प्रतिशत की छूट मिलेगी. इसके बाद ये स्मार्टफोन आपको 7,999 रूपये में मिल जाएगा. अगर आप इसे kotak बैंक के क्रेडिट कार्ड से लेते हैं तो आपको EMI ट्रांजेक्शन करने पर 1000 रूपये की छूट दी जाती है. आपको इस पर 7,450 रूपये का एक्सचेंज ऑफर मिलता है. आप इस फोन को 549 रूपये में खरीद सकते है. बस इस बात का ध्यान रखें की पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी.