हमारे देश के टू-व्हीलर मार्किट में एक से बढ़कर एक बाइकें देखने को मिल रहीं हैं। जो की बजट सेगमेंट में ग्राहकों को जबरदस्त माइलेज प्रदान कर रहीं हैं। बजाज की New Bajaj CT 125 X बाइक भी इन्हीं में से एक है। जो की आपको बेहतरीन माइलेज प्रदान करती है। अपने अट्रेक्टिव लुक और जबरदस्त फीचर्स के कारण यह बाइक आज लोगों के दिलों पर राज कर रही है। आइये अब आपको इस बाइक फीचर्स आदि एक बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

New Bajaj CT 125 X का दमदार इंजन

इस बाइक में काफी पावरफुल इंजन लगाया गया है। बता दें कि इसमें 124.4 cc के 4 स्ट्रोक air-cooled bs6 इंजन दिया हुआ है। जो की आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। यह इंजन 10.9 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 11 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ में जोड़ा गया है।

New Bajaj CT 125 X का माइलेज

यह बाइक आपको काफी बेहतरीन माइलेज प्रदान करती है। बता दें कि यह बाइक 60 kmpl प्रति लीटर का माइलेज आपको देती है। इसी ख़ास कारण से यह बाइक अपने सेगमेंट में सबसे अलग है।

New Bajaj CT 125 X के फीचर्स तथा कीमत

इस बाइक में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जाते हैं। जिनमें एनालॉग ओडोमीटर, एनालॉग ट्रिप मीटर, एनालॉग टेकोमीटर, USB चार्जिंग पोर्ट आदि शामिल हैं। इसके अलावा इस बाइक में राउंड शेप हेडलैंप, यूनिक डिजाइन का काउल, DRLS स्ट्रिप, लंबी फ्लैट सीट, एनालॉग स्पीडोमीटर जैसे आधुनिक फीचर्स भी दिए जाते हैं। इसकी कीमत 77,216 रूपये की एक्सशोरूम है। इस बाइक को कई कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।