Discount On OnePlus 10 Pro 5G  Smartphone:    मार्केट में कई सारे स्मार्टफोन की कंपनी तहलका मचा रही है. लेकिन एक ब्रांड ऐसी है जिसने लोगों का दिल एक बार में ही मोह लिया है. सबसे बड़ी बात तो ये है कि OnePlus के स्मार्टफोन बाकी कंपनी के स्मार्टफोन से महंगे आते है. महंगे आने के बावजूद भी लोग इस स्मार्टफोन को खूब पसंद करते है. ना सिर्फ पसंद करते है बल्कि खूब खरीदते है.

पर क्या आपने कभी सोचा है कि जहाँ एक तरफ लोग सस्ते के पीछे भागते है वहां पर क्यों आखिर लोग इतने महंगे स्मार्टफोन को खरीदते भी है और तारीफ़ भी जमकर करते है. असल में ऐसा इसलिए होता है क्योंकि लोगों को इनका लुक और डिजाइन बहुत ही ज्यादा पसंद आता है. मान लजिए अगर आप उन लोगों में से है जो मल्टी टास्कर है तो ये स्मार्टफोन आपके लिए ही बना है. गेमिंग हो या फिर बात फोटोज की हो ये स्मार्टफोन हर चीज़ में नंबर वन है. आपको जानकर हैरानी होगी कि वनप्लस का ये स्मार्टफोन आईफोन तक के कैमरा को फेल कर देता है. चलिए आपको इसके ऊपर मिलने वाले छूट के बारे में बताते है.

OnePlus 10 Pro 5G पर मिलेगा बंपर छूट

आपकी जानकारी के लिए बता दे OnePlus 10 Pro 5G को आप खरीदने का सोच रहे हैं तो यकीन मानिए इससे अच्छा मौका आपके लिए दूसरा नहीं होगा. इस स्मार्टफोन को अगर आप अमेजन से लेते है तो इस पर आपको 7 % का डिस्काउंट मिलता है. डिस्काउंट कर के ये स्मार्टफोन आपको 61,999 में मिल जाएगा. अगर आपको लग रहा है कि आप इसे कैसे खरीदेंगे तो टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप इसे 30 हजार रुपये तक कम कर सकते है. अगर आप इस स्मार्टफोन को अमेज़न से एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदते है तो ये आपको ₹18,050 में मिलेगा.

इतना ही नहीं अगर आप चाहें तो इस स्मार्ट फोन को ₹2,962 की EMI पर भी ले सकते है. इससे आपको एक फायदा ये होगा कि आपको पूरा का पूरा पैसा एक साथ नहीं नहीं देना होगा. आप थोड़ा थोड़ा करके सारा पैसा चूका सकते है.