नई दिल्ली:दिपावली के खास अवसर पर यदि आप नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है जो कम कीमत के साथ 5G स्मार्टफोन हो तो आपके लिए यह खबर खास साबित हो सकती है। दरअसल अभी हाल ही में Nokia ने अपना दमदार फीचर्स का Hyper 5G Smartphone  पेश किया है। जिसमें आपको एक से बढ़कर एक एंडवास फीचर्स देखने को मिलेगें। चलिए जानते है इस फोन की खासियत के बारे में..

Nokia Hyper 5G Smartphone फीचर्स

Nokia Hyper 5G Smartphone  के फीचर्स के बारे में बात करे आपको इस फोन की स्क्रीन 6.9″ इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ देखने को मिलेगी। इसके अलावा स्मार्टफोन की डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए आपको इसमें Corning Gorilla Glass 7 दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में 12/16 GB की RAM और 256/512 GB की ROM आसानी से मिल जाता है।

Nokia Hyper 5G Smartphone बैटरी

Nokia Hyper 5G Smartphone के बैटरी बैकअप के बारे में बात करें तो समें कपंनी ने 7900mAh की पावरफुल बैटरी दी है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में वाईफाई, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रेडियो, यूएसबी पोर्ट जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं।

Nokia Hyper 5G Smartphone कैमरा

Nokia Hyper 5G Smartphone में कैमरा की बात करे तो यह फोन चार कैमरे से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 108 mp का, दूसरा कैमरा 32 mp का अल्ट्रा वाइड और तीसरा कैमरा 16 mp का माइक्रो कैमरा के साथ चौथा कैमरा 5 mp का दिया गया है। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिग के लिए इस फोन के फ्रंट में 64MP का कैमरा मिलता है.

Nokia Hyper 5G Smartphone कीमत

Nokia Hyper 5G Smartphone की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत लगभग 37000 रूपए के बीच रखी जा सकती है। हालांकि इसकी असल कीमत का खुलासा नही हुआ है। जो स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा।