नई दिल्ली: देश की जानी मानी सेल्लूयर कपंनी Jio अपने यूजर्स की सुविधाओँ का ख्याल रखते हुए समय-समय पर नए-नए प्लान्स पेश करती रहती है। जिससे यूजर्स कम बजट के साथ ज्यादा फायदा उठा सकते है। यदि यूजर्स काफी सस्ते प्लान की तलाश कर रहे है तो Jio की तरफ से 895 रुपये वाला प्लान सबसे बेहतर साबित हो सकता है। इस प्लान को लेने से पको शानदार कई फीचर्स के साथ की अन्य फायदे भी देखने को मिलेगें। यह आपके लिए सबसे शानदार कमकीमत वाला  प्लान साबित हो सकता है। यदि आप भी इस प्लान को लेना चाह रहे है तो जान लें 895 रुपये की कीमत वाले प्लान के बारे में.

अगर आप अपने Jio के फोन को 895 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो इस प्लान में के लेने के बाद आप अनलिमिटेड कॉल के साथ 24GB Data का फायदा उठा सकते हैं। इसमें आप रोजाना 50 SMS कर सकेगें।

इतना ही नही इस प्लान को लेने से आपको 28 दिन के लिए 2 GB Data दिया जाता है। इसके साथ Jio TV, Jio Cinema, Jio Security को देखने जैसी सुविधाए मिलेगी जिसे आप फ्री में बैठकर मनोरंजन का मजा ले पाएंगें। ये ध्यान रहे कि मिलने वाली यह सुविधा केवल Jio Phone Users के लिए ही हैं।

Jio 2023 रुपये का प्लान

Jio के इस प्लान को लेने से यूजर्स 252 दिन तक के लिए पूरा फ्री रहेगा। इस में यूजर्स को रोजाना 2.5GB का डेटा मिलेगा, यानी कुल डेटा 630 GB का मिलेगा। इसके अलावा आप अनलिमिटेड कॉल्स कर सकेंगे। सब कुछ मिलाकर आप इस प्लान को पाकर काफी फायदे में रहेगें।