Khesari Lal Yadav Rani Chatterjee: अभी हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल का गाना खूब तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. लोग इनकी वीडियो को खूब पसंद करते हैं. इनके लगभग सभी गाने हिट होते हैं. उनके फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके एक गाने सोशल मीडिया पर डालते ही वायरल हो जाते हैं. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते हैं.

खेसारी और काजल का वीडियो वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव बहुत बड़े स्टार हैं. ये गाना अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रही है. इस गाने को 8 साल पहले अपलोड किया गया है. इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. इसको अब तक मिलियन व्यूज मिल चुके है. ये गाना पूरी दुनिया में तहलका मचा ढखा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ नज़र आ रही है.

यकीन मानिए काजल ने अपनी अदाओं से सभी देखने वालों को खूब इंप्रेस किया है. इस वीडियो को आप देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि वो कैसे जमकर रोमांस कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस खूब डांस कर रही है और लटके झटके भी मार रही है. इस गाने का नाम ससुरा में पूछी ना भतार है. आप भी इस वीडियो को देखिए.

ससुरा में पूछी ना भतार Sasura Me Puchi Na Bhatar- Bhojpuri Hit Songs - Nagin