Nokia Magic Max Smartphone: क्या आप भी सस्ता और टिकाऊ स्मार्टफोन खोज रहे है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ अगर आप भी इस स्मार्टफोन लेने का सोच रहे है तो इस स्मार्टफोन का नाम Nokia Magic Max . ये स्मार्टफोन कीमत में ही सस्ता है और फिक्जेर्स एप बड़े कमाल की है.

आपको इस स्मार्टफोन में दमदार बैटरी बैकअप मिलता है. इसमें का कैमरा भी बहुत झकास है. अगर आप भी ये स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो ये खबर पूरी तरह से पढ़ें.

Nokia Magic Max के फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलनेवाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. आपको इसमें 6.9” Inches का स्क्रीन मिलता है. आपको इसमें 144hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. आपको इसमें 1440 X 3200 Pixels Resolutions भी दिया गया है. डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए आपको इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दी जाती है.

Nokia Magic Max का स्टोरेज

आपको इस स्मार्टफोन में 12GB का रैम मिलता है. वही अगर इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो आपको इसमें 2 ऑप्शनल मिलते है. सबसे पहला है 256GB और 512GB .

Nokia Magic Max का कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 144MP मेगापिक्सल का है. वही इसके अलावा आपको इस कैमरा में 32 MP Ultra-Wide Lens + 5 MP Depth Sensor कैमरा मिलता है. सेल्फी लेने के लिए आपको इस कैमरा में 64 MP मेगापिक्सल का सेल्फी मिलता है.

Nokia Magic Max की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये स्मार्टफोन 28900 रुपए में मिल जाएगा. वैसे कंपनी के हिसाब से इसकी असल कीमत क्या होगी ये अभी कंपनी के तरफ से नहीं बताया गया है.