Sapna Choudhary: सपना चौधरी के डांस पूरी दुनिया में मशहूर है. इनकी एक झलक पाने के लिए सभी बेताब रहते है. ये हमेशा से तनी मशहूर रहती है. अपने जीवन में सभी एक न एक बार सपना चौधरी का डांस देखना चाहते है. उनके डांस के चर्चे भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. उनके ज़िंदगी में काफी उतार चढ़ाव आए है. उन्होंने अपनी लाइफ में कई सारी मुश्किलें देखी है और उन्हें झेला भी है लेकिन उन्होंने हार कभी नहीं मानी. तभी तो आज वो स्टेज शो डांसर से बॉलीवुड में आने लग गयी है.

अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. असल में ये वीडियो है तो काफी पुराना लेकिन इसे अपलोड अभी 3 साल पहले किया गया है.आपको इस वीडियो में उनका जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा. चलिए आपको वो वीडियो दिखाते है.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे सपना चौधरी ने इस वीडियो में पिच कलर का सूट पहना हुआ है. इस सूट में सपना चौधरी बहुत ही खूबसूरत लग रही है. इस वीडियो में सपना जिस तरह से लटके झटके और ठुमके मार रही है उसे देख कर लोग खुद दीवाने से हो रहे हैं. स्टेज के निचे से लोग सपना का मनोबल भी बढ़ा रहे हैं. ये डांस का वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से आग लगा रहा है.

इस वीडियो में डांसर सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग मत छेड़ बालम पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को Star Celebration Film नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. ये वीडियो को महज 3 साल  पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. साथ ही इस डांस वीडियो पर अब तक 239 ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. आप यहां देखें वीडियो.

MAT CHED BALM MARI CHUNDAD NE SAPNA CHODHRI PRATAPGARGH MELA 2020GARGH MELA 24 FEB 2020,