नई दिल्ली। भारत में हर किसी पहली पसंद बना मोटोरोला फोन इन दिनों मार्केट में गदर मचा रहा है। अभी हाल ही में  मोटोरोला कपंनी ने अपना शानदार स्मार्टफोन एज 40 को पेश किया था, जिसकी कीमत 30 हजार रुपये के करीब की ऱखी गई थी जो काफी  कम कीमत के साथ मिलने वाला यह फोन बेस्ट 5जी हैं, यदि आप इस फोन को खरीदना चाह रहे है तो आपके पास  एक अच्छा मौका है।

दरअसल, कल यानी 28 जून की दोपहर 12 बजे से मोटोरोला एज 40 की सेल शुरू हुई है। जिसे आप फ्लिपकार्ट के माध्यम से ले सकते है। जिससे आपको इसमें कई बड़े ऑफर्स भी मिल जाएंगे, जिसके बाद यह फोन काफी कम कीमत के साथ मिल सकता है। आइए मोटोरोला एज 40 पर मिलने वाले ऑफर्स, कीमत और खासियत के बारे में जानते हैं।

MOTOROLA Edge 40 Price

भारत में मोटोरोला एज 30 के बाद 40 की सिरिज वाला यह फोन सिंगल वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इस फोन में 8GB रैम और 256GB का इटंरनल स्टोरेज दिया गया है जिसकी कीमत 29,999 रुपये है। जबकि, मिलने वाले ऑफर्स के तहत इसकी कीमत पर आपको बड़ी छूट भी मिल  सकती है।

Motorola Edge 40 Sale Offers

मोटोरोला एज 40 5जी को यदि आप फ्लिपकार्ट से खरीदते है तो  फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर भुगतान करने पर 5% कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा 5000 रुपये की छूट कैशबैक या कूपन के साथ मिल रहा है। तना ही नही इस फोन पर एक्सचेंज छूट के अलावा अन्य बैंक कार्ड ऑफर्स भी उपलब्ध हो सकते हैं, जिसका पता सेल के लाइव होने के बाद चल सकता है।

MOTOROLA Edge 40 Specifications

मोटोरोला एज 40 5जी के स्पेसीफिकेशन के बारे में बात करे तो इसकी  स्क्रीन 6.55 इंच का फुल-एचडी है। इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 5G SoC का प्रोसेसर दिया गया है, जिसे 8GB रैम और 256GB का इटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। यह फोन दो कैमरे से लास है जिका पहला कैमरा 50MP + और दूसरा13MP का कैमरा है। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है। इसमें 68W टर्बोपावर वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4400mAh की शानदार पावर वाली बैटरी दी गई है।