Hero HF Deluxe: Hero MotoCorp के सभी टू व्हीलर वाहन अपने दमदार इंजन और के लिया जाना जाता है. साथ ही हीरो की बाइक ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक भी मानी जाती है. अगर आप भी बाइक लेना का प्लान कर रहे है तो Hero HF Deluxe की ये बाइक आप मात्र 18 हजार रूपये से भी कम में ले सकते है.

जी हां दोस्तों अब आप Second Hand Hero HF Deluxe केवल 18 हजार रुपए में खरीद सकते है. इन दिनों ऑनलाइन प्लेटफार्म पर सेकंड हैंड गाड़ियों की बिक्री बड़ी तेजी से चल रही है. इसी कड़ी में हमने भी आपके लिए खोज निकाली है एक कम दाम वाली किफायती हीरो एचएफ डीलक्स. ये बाइक महज 3 महीने ही पुरानी है. आइए आपको इस सेकंड हैंड हीरो एचएफ डीलक्स के बारे में पूरी जानकारी दे देते है.

Used Hero HF Deluxe

Hero की ये बाइक बहुत सस्ते दाम में आपको मिल रही है. ये बाइक केवल तीन महीने ही पुरानी है. यानी ये Used Hero HF Deluxe साल 2022 में खरीदी गई है. बाइक एक दम नई कंडीशन में है. माइलेज के मामले में ये बाइक आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज प्रदान करने में सक्षम रहने वाली है. ये बाइक आपको दिल्ली में मिलेगा. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर भी दिल्ली का है.

यहां से खरीदें

अगर आप भी हीरो की इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आपको ये बाइक carandbike.com पर मिलेगी. केवल 90 दिन पुरानी ये बाइक इसी वेबसाइट पर मिल रही है. बाइक दिखने में एक दम नई जैसी लग रही है. इस बाइक को यहां मात्र 17,200 रुपये में लिस्ट किया गया है. बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का है.

तो अगर आप भी कम दाम में अच्छी और बेहतरीन बाइक लेना चाहते है. तो इस 90 दिन पुरानी बाइक को जल्दी से केवल 17,200 रूपये में घर ले आएं. ये सुनहरा मौका आपने गवाया तो आपको पड़ सकता है पछताना.