Tuesday, February 7, 2023
HomeBusinessHaryanvi Dance: सुनीता बेबी के धाकड़ डांस ने उड़ाए भीड़ के होश,...

Haryanvi Dance: सुनीता बेबी के धाकड़ डांस ने उड़ाए भीड़ के होश, एक एक झटके से बूढ़ों में टपकने लगे पसीने

Haryanvi Dancer sunita baby: सुनीता बेबी इन दिनों अपने धाकड़ डांस से बूढ़ों का मन मोह रही है। दुनिया सोशल मीडिया की दीवानी होती जा रही है। इंडिया में फ्री टाइम के साथ साथ व्यस्त समय में रील्स तो देख ही ली जाती है। हरियाणा में सोशल मीडिया से ज्यादा लोग स्टेज शो की तरफ खींचे चले जाते हैं। हरियाणा की शान सपना चौधरी ने खेसारी लाल और पवन सिंह के साथ भोजपुरी एल्बम में भी काम किया है। सपना चौधरी और सुनीता बेबी ने हरियाणा को एक से बढ़कर एक डांस एल्बम दिए हैं। सपना चौधरी बिग बॉस में भी बहुत आगे तक गई थी। हरियाणा की जनता ने काफी सपोर्ट किया, लेकिन मैसेज की प्रक्रिया ने उन्हें घर से बेघर कर दिया। सुनीता बेबी का डांस काफी तहलका मचा रहा है। हिंदी भाषी राज्यों में सुनीता बेबी काफी मशहूर हो गई है।

Haryanvi Dancer Sunita Baby

हरियाणवी गानों पर सपना चौधरी के बाद अब डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) भी धमाल मचा रही हैं। सुनीता बेबी के फैंन्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है। आलम यह है कि सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी के डांस और उनके गाने लगातार वायरल हो रहे हैं। अब तो सुनीता बेबी की एक झलक के लिए लोग घंटों इंतज़ार करते हैं। सुनीता बेबी का एक वीडियो इन दिनों जम कर वायरल हुआ है, सुनीता बेबी की पॉप्यूलर्टी का अंदाजा उनके वीडियो के व्यूज से लगाया जा सकता है। आपको बतादें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है,सुनता बेबी ने अपने डांस के हुनर से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

अब इस वीडियो को देखिए इसमें सुनीता बेबी ने ग्रीन कलर का सूट पहन रखा है। और इस सूट में उन्होंने जो डांस किया है, इस डांस नेयूट्यूब पर आग लगा दी है। जिसनें भी इस वीडियो की एक झलक देखी वह सुनीता बेबी का मुरीद हो गया। इस वीडियो को Sonotek Punjabi नाम के यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया है। सुनीता बेबी के डांस के इतने दीवाने हैं कि, डांस का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर देखे वालों का तांतां लग जाता है, देखते ही देखते लाखों व्यूज आ जाते हैं। अब इस वीडियो को ही देखें तो इसमें भी जमकर लाइक आए और शेयर किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments