Sell 786 number Note

Sell 786 Number Note:  अगर आप भी घर बैठे बैठे अच्छा खासा पैसे कमाने चाहते है तो अभी ये बहुत ही अच्छा वक़्त है. ऐसा इसलिए क्योंकि जो काम हम आपको बताने वाले है उस काम की इंटरनेशनल मार्किट में बहुत ज्यादा डिमांड है. दरअसल हम बात कर रहे है पुराने और सिक्कों को बेचने की.अगर आप भी उन लोगों में शामिल है जो पुराने नोट और सिक्कों को कलेक्ट करते है तो ये बहुत ही अच्छा वक़्त है.

वैसे मार्किट में तो कोई भी पुराने नोट या सिक्के चल जाएंगे लेकिन आज हम बात करने वाले है आपसे ऐसे नोट के बारे में जिन पर 786 सीरियल नंबर लिखा हुआ हो. आखिर ऐसा क्यों चलिए आपको बताते है.

नोट में होनी चाहिए ये बात

दरअसल अगर आपके पास भी पुराने नोट है जिस पर 786 सीरियल नंबर लिखा होना चाहिए. ये सीरियल नंबर किसी भी नोट पर चलेगा जैसे की 1,2 10,20 ,50,100,200,500 और 1000 के नोट पर भी ये नंबर दिखा तो समझिए आपकी किस्मत चमक गयी. ऐसा कहा जाता है कि ये नंबर इस्लाम धर्म के लिए बहुत लकी होता है. ये सिर्फ इस्लाम धर्म के लिए भी नहीं बल्कि सभी धर्म के लिए बहुत लकी माना जाता है. आप इसे ऑनलाइन बेच सकते है. आपकी जानकरी के लिए बता दे आप इससे एक बार में ही लाखों कमा सकते है.

इन वेबसाइटस के जरिए करें ऑनलाइन करें बिक्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस समय ऐसी बहुत सी वेबसाइटस है जहाँ ऑनलाइन पुराने और दुर्लभ सिक्कों और नोटों को बेच सकते हैं. इतना ही नहीं इनमें CoinBazzar, Indiamart और Quikr ये कुछ प्रमुख वेबसाइटस भी मौजूद हैं. आप सबसे पहले इन वेबसाइट पर खुद का अकाउंट बनाए। अकाउंट को बनाने के बाद आपके पास जो भी पुराने नोट या सिक्के हो उसका फोटो अपलोड करें। आप अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी रजिस्टर करें। रजिस्टर करने के बाद इस वेबसाइट पर डीटेल्स दिखने लगेगी। जिस किसी को भी सिक्का खरीदना होगा वो आपसे कांटेक्ट करेगा।

Latest News