Bajaj Discover 150: अभी हाल ही में बजाज कंपनी के तरफ से एक बहुत बड़ी न्यूज़ सामने आयी है. उनका दावा है कि वो अपनी डिस्कवर को बहुत जल्द एक नए फॉर्म में लॉन्च कर सकते हैं. जब से ये खबर सामने डिस्कवर बाइक को प्यार करने वाले कि तो निकल पड़ी है. ये बात तो हम सब जानते है कि डिस्कवर जैसे बाइक को सभी उम्र के लोग पसंद करते है और करें भी क्यों न इसमें कम्फर्ट ही इतना होता है.कि कहा ही क्या जाए. अभी कुछ साल पहले ही बजाज कंपनी ने बजाज डिस्कवर 125 बाइक को लॉन्च किया था. बजाज कंपनी अब बजाज डिस्कवर 125 को बजाज डिस्कवर 150 के नाम से लॉन्च कर सकती है.अब इसी बात से अंदाज़ा लगा सकते हैं कि जब डिस्कवर 125 ऐसी है तो डिस्कवर 150 कैसी होगी. चलिए आपको इसके फीचर्स और सभी डिटेल के बारे में बताते हैं.

बजाज डिस्कवर 125 का धांसू इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में sohc dts i air cooled 124.5 cc इंजन दिया गया है. ये इंजन 11 rps की पावर और 11 NM की टॉर्क को जेनेरेट करता है.

बजाज डिस्कवर 125 के धाकड़ फीचर्स

आपको इस बाइक में 140 mm का टेलीस्कोपिक सस्पेंशन मिलता है. इतना ही नहीं आपको इसमें 120 mm का विल ट्रेवल nitrox सस्पेंशन मिलता है. इन सब के साथ ही आपको इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओड़ो मीटर, और इलेक्ट्रिक स्टार्ट जैसे कई सारे धाकड़ फीचर्स मिलते है.

बजाज डिस्कवर 125 की माइलेज

किसी भी बाइक की माइलेज जरुरी होती है. ऐसे में इस बाइक की बात करें तो ये बाइक आपको 60 kmpl का माइलेज देती है. साथ ही आपको इस बाइक में 8 लीटर का फ्यूएल टैंक मिलता है.

बजाज डिस्कवर 125 की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत आपको 59,142 रुपए पड़ेगी. हाँ लेकिन ये कीमत अलग अलग वेरिएंट के हिसाब से बढ़ सकती है. ऐसे में अगर आपको कोई बाइक खरीदने वाले है तो इस से अच्छा और कोई डील आपके लिए हो ही नहीं सकता.