Sell 5 Rupee Note: अगर आप भी घर बैठे बेहद ही आराम से बहुत सारा पैसा कमाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है. आपके पास है यह वाला 5 रूपये का नोट तो आप रातों-रात बन जाएंगे लखपति.

आपको बता दें अगर आपके पास यह वाला 5 रूपये का नोट है तो जल्दी से इसे बेच कर कमाए लाखों, क्योंकि इस ₹5 रूपये के पुराने नोट की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में लाखों है. चलिए विस्तार से आपको बताते हैं कि कैसे आप इस 5 रूपये के नोट से लाखों रुपए कमा सकते हैं और कहां कमा सकते हैं.

कैसा होना चाहिए 5 रूपये का नोट

अगर आपके पास यह वाला ₹5 रूपये का नोट है जिस पर ट्रैक्टर बना हुआ है तो समझिए आपकी किस्मत का सितारा चमक चुका है क्योंकि आपको इस नोट के जरिए मिल सकते हैं 5 लाख रूपये.

बता दें इस नोट पर पीछे की तरफ से ट्रैक्टर चलते हुए किसान की फोटो होनी चाहिए, और इस नोट का सीरियल नंबर अंत में 786 होना चाहिए तभी आपका ये 5 रूपये का नोट आपको बना सकता है मालामाल.

नोट के अंत में 786 वाला नंबर मुस्लिम समुदाय के लिए काफी लक्की होता है ऐसा मुस्लिमों का मानना है जिसकी वजह से इंटरनेशनल मार्केट में इसकी कीमत बहुत ज़्यादा है.

कहां बेचे ₹5 रूपये का नोट

आपके पास रखा है ये वाला नोट तो अब जल्दी से इसे बेच दीजिए और लाखों रूपये घर बैठे कमाने का मौका ना गवाएं. नोट बचाने के लिए कुछ ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिसपर आप इसे बेच सकते है, उन वेबसाइट के नाम OLX, EBay, Coin Bazar है.

इन सभी वेबसाइट पर आप अपने नोट को बेच सकते है. और अपने नोट की कीमत लाखों में लगा सकते है.

सबसे पहले आपको अगर नोट बेचना है तो वेबसाइट पर विजिट करें, उसके बाद वहां पर रजिस्ट्रेशन करें और अपने नोट या सिक्के का फोटो वहा अपलोड करें जिसके बाद उस सिक्के या नोट को जिस भी शक्स को खरीदना होगा वो आपसे डायरेक्ट संपर्क करेगा और फिर आप उससे अपने नोट की मुंह मांगी कीमत मांग सकते है. और रातों रात 5 रूपये से 5 लाख कमा कर लखपति बन सकते है.