Friday, February 3, 2023
HomeBusinessIndian Currency Sale: घर रखा एक का नोट तो रातों रात बिक्री...

Indian Currency Sale: घर रखा एक का नोट तो रातों रात बिक्री कर कमाएं लाखों रुपए, जानें तरीका

Currency Sale: अगर आपके पास भी एक रूपये का नोट है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है, क्योंकि आप पर है एक रूपये का नोट या सिक्का तो आप उसे बेच कर बन सकते है लखपति.

जी है यही सच है, इस 1 रूपये के नोट और सिक्के की कीमत International Market में लाखों रुपए है. आप पर 1 रूपये का नोट या सिक्का है तो इसके बदले में आप 4 लाख से 5 लाख रूपये कमा सकते है, क्यूंकि International Market में इसकी कीमत लाखों है, यानी आप इन पुराने नोट और सिक्के को बेच कर रातों रात लखपति बन जाएंगे.

चलिए आपको ये भी बता देते है, अगर आप के पास 1 रूपये का सिक्का या नोट है तो उसे आप कहा पर और कैसे बेच सकते है. आमतौर पर दुनिया में ऐसे कई व्यक्ति है जो पुराने सिक्के और पुराने नोट जमा करने का शोक रोकते है, लेकिन इनको शायद ये पता नहीं होगा की इन पुराने नोट और सिक्कों की कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट ( International Market ) में लाखों रुपए तक होती है. जिसे बेच कर आप अपनी किस्मत चमका सकते है.

Sell Online 1 Rupee Old Note & Coin

* आप पर है पुराना एक रूपये का नोट या सिक्का तो देर न करें इसे बेचने के लिए जल्दी से आपको नोट सेलिंग वेबसाइट पर विजिट करना पड़ेगा.

* वेबसाइट खुलने के बाद इसपर आप अपना रजिस्ट्रेशन कर लें.

* रजिस्टर करने के बाद आपकी आईडी नोट सेलिंग वेबसाइट पर बन जाएगी.

* आईडी बनाने के बाद आप अपनी पर्सनल इनफॉर्मेशन जैसे कॉन्टेक्ट नंबर उसमे डाल सकते है.

* इसके बाद आप अपने नोट या सिक्के की फोटो अपने स्मार्टफोन से खींचे और उसे इस वेबसाइट पर अपलोड कर दें.

* इस सारे स्टेप्स के बाद जिसको भी नोट या सिक्का लेना होगा वो आपको डायरेक्ट कॉन्टैक्ट करेगा, और फिर आप उससे डायरेक्ट अपने सिक्के या नोट की कीमत मांग सकते है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments