Infinix Smart 6 HD Smartphone:  नए साल पर आप भी अन्य स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जो आपको सिर्फ 6 हज़ार में आ जाएगा. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है इनफिनिक्स स्मार्ट 6 एचडी . आपको इस पर बहुत सारे ऑफर मिल रहे है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Infinix Smart 6 HD डिस्काउंट

आपको ये इनफिनिक्स स्मार्ट 6 एचडी की असल कीमत 8,000 रुपये है. आपको इस पर 35 फीसदी छूट मिलेगा जिसके बाद ये स्मार्टफोन आपको 5,799 रुपये में मिल जाएगा.

Infinix Smart 6 HD Smartphone पर मिलेगा एक्सचेंज ऑफर

आपको इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल सकता हैं. लेकिन इसके लिए आपके पास एक अच्छी कंडिशन का स्मार्टफोन होना बहुत जरूरी है. अगर आप फ्लिपकार्ट से इनफिनिक्स Smart 6 HD को इस ऑफर से खरीदते है तो आपको इस पर 5,200 रुपये का छूट मिलेगा.

Infinix Smart 6 HD के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस इनफिनिक्स स्मार्ट 6 एचडी में 6.6 TFT LCD डिस्प्ले दिया गया है. इस डिस्प्ले में आपको 60 hz के रिफ्रेश रेट मिलता है. इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलती है. ये स्मार्टफोन 5 वाट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. स्टोरेज की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है.

बात अगर फोटोग्राफी की हो तो आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें 8 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी दिया गया है। आपको इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।