नई दिल्ली: शान में चार चाँद लगा देने वाली बाइक में बुलेट पहले नंबर पर आती है। इसे चलाने वाली किसी भी उम्र के हो सकते हैं। लेकिन जिसने युवा अवस्था में रॉयल एनफील्ड चलाई है, वो बुढ़ापे तक भी उसकी सवारी करना पसंद करेगा। Royal Enfield की बुलेट नई हो या पुरानी, यह युवाओं को हमेशा भाती है। न केवल इसका लुक वरन इसके फीचर्स और इसकी दमदार पावर सभी का मन मोह लेती है। आसान शब्दों में कहें तो Royal Enfield की नई बाईक जितने में आती है, उतने में ही इसकी सेकंड हैंड बाईक आती है, यानि इसकी रिसेल वैल्यू भी इतनी ज्यादा है कि इसको बेचने पर आपका कभी नुकसान नहीं होगा।

हालांकि कई बार यूजर्स को मजबूरी के चलते Royal Enfield Bullet बहुत ही सस्ते दामों पर मिल जाती है। हम आपको यहां पर एक Used Royal Enfield Classic 350 मॉडल के बारे में बता रहे हैं जो महज 13,000 रुपए में खरीद सकते हैं।

Used Royal Enfield Classic 350 मॉडल

एक वेबसाइट credr पर बेचने के लिए रजिस्टर्ड की गई यह Used Royal Enfield Classic 350 बाइक 2019 का मॉडल है। दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर्ड इस बाइक को बेचने के लिए कीमत सिर्फ 13000 रुपए रखी गई है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में हैं और काफी शानदार दिख रही है। आप भी इस बाइक को खरीदने के लिए credr पर जाकर देख सकते हैं। इस बाइक के अलावा भी आप bikedekho पर विजिट कर सकते हैं जहां पर आपको सेकंड हैंड Used Royal Enfield Bullet बहुत ही सस्ते दामों में मिल सकती है।

सेकंड हैंड Royal Enfield बाइक खरीदने के पहले इन बातों का रखें ध्यान

जब भी आप ऑनलाइन वेबसाइट से कोई गाड़ी खरीदें तो सबसे पहले उस गाड़ी से जुड़ी सभी जानकारी और उसके पेपर्स चेक करें। कई बार सेकंड हैंड गाड़ियों के नाम पर धोखा हो सकता है। गाड़ी से जुड़ी पूरी हिस्ट्री देखें। जब गाड़ी देखने जाएं तो अपने साथ किसी जानकार मैकेनिक को ले जाएं जो गाड़ी की कंडीशन को सही से परख सकें। इसके अलावा कभी भी गाड़ी का पेमेंट कैश में न करें, न ही एडवांस में करें। गाड़ी का पेमेंट हमेशा ऑनलाइन या चेक के जरिए करें ताकि आपके पास हमेशा के लिए रिकॉर्ड रहें। गाड़ी लेते समय सभी ओरिजनल डॉक्यूमेंटस जरूर लें और कानूनी कार्यवाही भी सही तरह से करें।