नई दिल्लीः Jio New Year Free Plan 2023: अगर आप भी जियो की सिम इस्तेमाल करते हैं तो फिर अब आपकी खुशी चौगुनी हो जानी चाहिए. आप पुराने ग्राहक हैं तो टेलीकॉम कंपनी जियो ने एक बहुत बड़ा बेहतरीन ऑफर लेकर आई है, जिसमें तमाम ऐसी सुविधाएं दी जा रही, जिन्हें देख एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल यूजर्स का भी दिमाग चकरा रहा है. इस प्लान में अब आप पूरे 1 साल तक फ्री रिचार्ज करवा सकते हैं. जिये टेलीकॉम कंपनी ने 2023 यानी नए साल की खुशी में अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा देते हुए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा वाला प्लान बिल्कुल फ्री कर दिया है वह भी 1 साल के लिए.

इस जियो प्लेन में आप पूरे 1 साल की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डाटा और वॉइस कॉलिंग बिल्कुल मुफ्त पा सकते हैं. अगर आप भी बिना पैसे खर्च किए पूरे 1 साल की वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग चाहते हैं तो इस खबर को पूरा जरूर पढ़े.

कैसे प्राप्त करें Jio New Year Free Plan 2023

टेलीकॉम कंपनी जियो ने अपने ग्राहकों को एक बड़ी खुशखबरी देते हुए पूरे 1 साल तक के लिए न्यू ईयर फ्री प्लान 2023 के तहत सभी जिओ उपयोगकर्ताओं के लिए प्रतिदिन 2GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा और वॉइस कॉलिंग बिल्कुल मुफ्त प्रदान करने का फैसला किया है.

न्यू ईयर पर सभी लोग कुछ ना कुछ न्यू करने और बड़ा करने की सोचते हैं इसी के चलते अपने ग्राहकों को खुशखबरी देते हुए न्यू ईयर का बड़ा तोहफा देने का ऐलान टेलीकॉम कंपनी जिओ ने किया है जिओ ने 2023 में अपने ग्राहकों के लिए काफी अच्छे और किफायती प्लेन निकाले हैं.

जियो का एक ऐसा किफायती प्लान है जो कि ₹149 का है इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिन की नहीं बल्कि 56 दिन की वैधता मिलेगी. इस प्लान लेने से ग्राहक के लिए प्रत्येक दिन 2GB हाई स्पीड अनलिमिटेड डाटा और वॉइस कॉलिंग साथ साथ 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे.

कैसे लें ऑफर का फायदा

* अगर आप भी जियो के इस ऑफर का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अपने फोन में एक ऐप डाउनलोड करना होगा, जिसका नाम है माय जियो ऐप.

* ऐप को डाउनलोड करने के बाद ओपन करें उसके बाद आप ऑफर वाले ऑप्शन पर क्लिक करें.

* ऑफर वाले पेज खुल जायेगा उसके बाद आप सभी रिचार्ज प्लान ऑफर देख सकते है.

* विकल्प पर क्लिक करने के बाद ओपन हुए नए पेज पर अपना मोबाइल नंबर दर्ज करके सबमिट के विकल्प पर क्लिक करें.

* सबमिट के विकल्प पर क्लिक करने के बाद आप 365 दिन का बिल्कुल मुफ्त रिचार्ज प्राप्त कर सकते है.

ऐसे ही कई और प्लान सभी जिओ यूजर के लिए जिओ टेलीकॉम कंपनी ने दिए हुए है. जिओ टेलीकॉम कंपनी आज हर जगह अपना दमखम बनाए हुए हैं और दूसरे नेटवर्क कंपनी जैसे एयरटेल, वोडा, आइडिया जैसी टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है.