Sapna Choudhary Dance: सपना का नाम भले ही आज काफी बड़ा हो गया है. लेकिन फिर भी लोग उनके स्टेज शो को काफी पसंद करते हैं. उनकी ये वीडियो अभी भी वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में इना एक वीडियो तेज़ी के साथ यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. आप उनके इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैन हो जाएंगे.

आपकी जानकरी के लिए बता दे सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर से आगे एक फेमस स्टार बन गयी हैं. वो अब छोटे-मोटे शोज नहीं करती हैं. आपने देखा भी होगा कि जहां कहीं भी सपना चौधरी के गाने बजते हैं वहां लोग खुद को डांस करने से नहीं रोक पाते हैं. लोग सपना चौधरी के गानों को और उनकी डांस को इतना पसंद इसलिए भी करते हैं क्योंकि उनकी एनर्जी बहुत ज्यादा होती है. लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

सपना का डांस वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है आपको उसमे सपना चौधरी बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ में दिखने वाली है. यही नहीं इस गाने पर वो ठुमक ठुमक के डांस भी कर रही है. जिस गाने पर वो डांस कर रही है उस गाने का नाम है जीरो फिगर . इनका डांस बहुत ही धाकड़ है.

Sapna chaudhary Ka aisa dance Dekh ke budhe bhi naachne lage

इनके डांस को sontek नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया. इसके व्यूज लाखों में आ चुके है. इस वीडियो में उन्होंने हरा कलर का सूट पहना हुआ है. इसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही है. आप भी उनकी इस वीडियो को देखने के बाद खुद को रोक नहीं पाएंगे. आप भी इनकी वीडियो को देखिए.

सपना चौधरी का दशहरा स्पेशल डांस I Ziro Figar _ज़ीरो फिगर I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance I Sonotek