jaya kishori and kumar vishvas
jaya kishori and kumar vishvas

मशहूर कवियों में डॉ. कुमार विश्वास और प्रसिद्ध कथावाचकों में जया किशोरी का नाम शायद ही कोई होगा, जो नहीं जानता होगा। इन दोनों का आपस में एक रिश्ता भी है। होली के मौके पर डॉ. कुमार विश्वास और जया किशोरी कुछ मुद्दों पर लाइव बात करते नजर आए। उन्होंने खुलकर एक-दूसरे से बात की और मुद्दों पर अपनी राय रखी।

इसी दौरान कुमार विश्वास ने कहा, “जया किशोरी मारवाड़ी हैं और मेरी पत्नी भी मारवाड़ी परिवार की बेटी हैं। इस हिसाब से तो जया मेरी साली हुईं। अब जिसकी इतनी मृदुभाषी और सुशील साली हो, सोचिए उसका भाग्य कितना अच्छा होगा।” इस चैट में मशहूर गायक कैलाश खेर भी जुड़े हुए थे।

कुमार विश्वास और कैलाश खेर एक रियलिटी शो को जज कर रहे हैं। ‘स्वर्ण स्वर भारत’ एक भक्ति रियलिटी शो है। कुछ दिन पहले जया किशोरी यहां गेस्ट के रूप में आईं थीं।

आपको बता दें जया किशोरी ने 6 साल की उम्र से ही खुदको कृष्ण भक्ति में लीन कर लिया था। 9 साल की उम्र में तो उन्होंने शिव तांडव स्त्रोतम्, लिंगाष्ठ्कम, रामाष्ठ्कम आदि स्त्रोतों को गाना शुरू कर दिया था।

भजनों से शुरुआत करने वाली जया किशोरी आज विश्वप्रसिद्ध वाचिका बन चुकी हैं। कथावाचक के साथ ही वे एक मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं। वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। वहीं डॉ. कुमार विश्वास भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक रहे हैं। बाद में उन्होंने राजनीति से किनारा कर लिया था।

Latest News