नई दिल्लीः युवाओं की पसंद और नरेंद्र मोदी जैसे दिग्गज नेताओं की पसंदीदा कार रही स्कॉर्पियों को फिर से लॉन्च किया जा रहा है। लाखों के दिलों पर राज करने वाली स्कॉर्पियो कार नए अवतार में दमदार फीचर्स के साथ लांच होने जा रही है। इसी साल 2022 में आपकी यह पसंदीदा कार इंडिया की सड़कों पर दौड़ती नजर आएगी। महिंद्रा स्कॉर्पियों 2022 को इंडिया की सभी तरह की सड़कों पर टेस्टिंग के लिए ले जाया जा रहा है। लदाख की सड़कों पर भी स्कॉर्पियों को चलते हुए देखा गया है। लेकिन फैंस को झटका भी लग सकता है, क्योंकि महिंद्रा इसे नाम से भी उतार सकता है। कंपनी नई SUV को स्कॉर्पियन नाम दे सकती है, हालांकि जब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो जाती, तब तक इंतजार करना पड़ सकता है।

Mahindra Scorpio 2022 New Name

महिंद्रा स्कॉर्पियो 2022 में अपडेटेड और न्यू फीचर्स में एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम भी दिया जा सकता है। XUV700 में भी महिंद्रा ने यह फीचर दिया है। 10 स्पीकर वाला ऑडियो सिस्टम भी महिंद्रा स्कॉर्पियों में दिया जा सकता है। 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जो इसके लुक में चार चाँद लगा देगा। एलईडी लाइट्स, 6 एयरबैग्स भी दिए जाएंगे। हाइटेक फीचर्स में कनेक्टेड कार जैसी तकनीक को भी शामिल किया जा सकता है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कार में 360-डिग्री कैमरा भी दिया जाएगा।

दमदार भी और Stylish भी
नई स्कॉर्पियो दमदार होने के साथ ही आकर्षक भी होगी। रैंडर इमेज को देखने पर पता चलता है कि SUV के अगले हिस्से में बड़ी ग्रिल है। LED हैडलैंप्स भी इसी ग्रिल पर दिख रहे हैं। नई स्कॉर्पियो को टेस्टिंग के दौरान देखे जाने पर लगा कि यह काफी दमदार है। शार्क फिन एंटीना और पिछले दरवाजे पर लगा स्पॉइलर के साथ मल्टी स्पोक अलॉय व्हील्स भी लोगों का ध्यान आकर्षित करने में पीछे नहीं है। टेस्टिंग के दौरान SUV को स्टिकर्स से से छिपाया हुआ था। , दमदार बंपर्स के साथ एलईडी टेललैंप्स भी कंपनी ने इस नई स्कॉर्पियो में दिए हैं।

मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील भी ग्राहकों को अपनी तरफ लुभाएंगे। ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पैनरमिक सनरूफ बच्चों के लिए बेहद ही पसंदीदा फीचर में से एक है। वायरलेस चार्जिंग का फीचर भी जोड़ा जा सकता है। 155 बीएचपी ताकत और 360 एनएम पीक टॉर्क का 2.0-लीटर एमहॉक टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। 150 बीएचपी का शक्तिशाली और 300 एनएम पीक टॉर्कपैदा करने वाला दमदार इंजन भी इस धांसू कार में दिया जा सकता है। 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी इस कार में हो सकता है।

Latest News