Malaika Arora Photos:  खुद को मेन्टेन कर के रखना बहुत बड़ी बात है. और बात जब मेन्टेन करने की हो तो मलाइका अरोड़ा का नाम ना आए कैसे हो सकता है. कौन उन्हें देख कर ये बोल सकता है की वो 49 साल की है. वो अपनी उम्र में फिटनेस और ग्लैमरस की बरसात करत थी. और अभी भी वो उतनी ही फिट है. अभी हाल ही में उनका लुक सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है. उनका लुक सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल भी हो रहा है.

जिस लुक्स की अभी हम बात कर रहे है उस में उन्हें रेड कलर का ड्रेस पहना है. यकीन मानिए इस रेड कलर के ड्रेस में मलाइका सच में जहर लग रही है. जिस किसी ने भी उन्हें इस ड्रेस में देखा यकीन मानिए उसके तो होश उड़ गए. इस बार तो ट्रोलर भी उनकी तारीफ़ करते हुए दिखे. को लेकर हमेशा ही खबरों में बनी रहने वालीं मलाइका अरोड़ा की नई तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक इवेंट में रेड कलर के सेक्सी गाउन में नज़र आयी. उसमे वो अपना बॉर्डी कर्व्स फ्लॉन्ट करते नजर आईं. इस ड्रेस में उन्होंने बालों को जूड़ा स्टाइल और ग्लोसी लेकिन लाइट मेकअप कैरी किया हुआ था. इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा ने अपने हाथ में एक सिल्वर क्लच पर्स लेकर अपने लुक को कम्प्लीट किया उनका ये लुक सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.