Nokia Zeno Mini 5G Smartphone: ये बात तो हम सब जानते है कि नोकिया एक वक़्त पर ऐसी मोबाइल कंपनी थी जिसका नाम हर किसी के जुबान पर था। उस वक़्त पर डिब्बा वाला स्मार्टफोन चलता था लेकिन जैसे ही स्मार्टफोन की दुनिया आई वैसे ही ये नोकिया पीछे हो गयी। पर अब एक बार फिर से ये स्मार्टफोन आगे निकल आयी है। जिसका मतलब ये है कि अब नोकिया एक बार फिर से स्मार्टफोन कि दुनिया में आ गया है।

अभी हाल ही में इस कंपनी ने एक स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है जिसका नाम है Nokia Zeno Mini 5G। इसमें आपको ऐसे फीचर्स मिलते है जो आपको दीवाना बना देंगे। सबसे पहला तो ये 5 G स्मार्टफोन है। इसका बैटरी और कैमरा दोनों ही एक अलग लेवल है। चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है।

Nokia Zeno Mini 5G के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे नोकिया के Nokia Zeno Mini 5G स्मार्टफोन कई सारे फीचर् से लैस हैं। इस स्मार्टफोन का डिज़ाइन आपको अपना दीवाना बना सकता है। इस स्मार्टफोन में आपको 3 वेरियंट मिलते है। इसमें आपको 10 जीबी रैम और 256 जीबी, 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम मिलते है। बात अगर डिस्प्ले की करें तो इसमें आपको 6.1-इंच का स्क्रीन मिलता है। साथ ही आपको इसमें 4K रिज़ॉल्यूशन मिलता है

Nokia Zeno Mini का बैटरी और कैमरा

बात अगर Nokia Zeno Mini कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 108MP + 32MP + 8MP + 2MP का कैमरा मिलता है। आपको फ्रंट कैमरा में 32MP मिलता है। इसमें आपको ट्रिपल कैमरा मिलता है। एक है 50MP और दूसरा है 2MP का। इस स्मार्टफोन में आपको 8500mAh की बैटरी मिलती।