TVS Apache Booking: बहुत ही जल्द मार्केट में टीवीएस अपाचे की स्ट्रीट 310 लांच होने वाली है। इस बाइक की लॉन्च डेट 6 सितंबर है और इसके लांच होने से पहले ही इसकी बुकिंग शुरू कर दी गई है। यदि साफ शब्दों में कहे तो इसकी एडवांस बुकिंग इतनी अच्छी हो रही है की मार्केट में आने के बाद यह बाइक कैसे धूम मचाएगी यह साफ नजर आ रहा है।

टीवीएस कंपनी के लिए अपाचे मॉडल एक बेहद पसंदीदा मॉडल है। ऐसा माना जा रहा है कि यह बाइक टीवीएस की तरफ से अब तक की सबसे अफॉर्डेबल बाइक भी होगी। इतनी अच्छी फीचर्स माइलेज और रेंज के साथ मार्केट में टीवीएस कि यह बाइक धूम मचा रही है।

जानिए इसके लूक की खासियत: TVS Apache Booking

TVS Apache Booking

यदि हम बात करें जल्द ही लांच होने वाली टीवीएस अपाचे के लोक की तो आपको बता दे इसका लुक बहुत ही शानदार और प्यारा है। सबसे पहले आपको बता दे टीवीएस की बाइक को थाईलैंड में ग्लोबल लॉन्च किया जाएगा। और इसकी एडवांस बुकिंग देखकर ग्राहक बहुत खुश है।

Must Read: 

इसकी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए आपको इसमें आर्किटेक्चर और मस्कुलर डिजाइन वाला फ्यूल टैंक दिया जा रहा है। इसके अलावा इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको एक फूल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जा रहा है इसके साथ ही इस बाइक में आपको डिस्क ब्रेक का सिस्टम भी मिलेगा।

इस बाइक की इंजन क्वालिटी

यदि आप भी इस शानदार बाइक के इंजन क्वालिटी के बारे में और विस्तार से जानना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह टीवीएस की तरफ से जारी किया गया एक बहुत ही बेहतरीन बाइक है। इसकी इंजन क्वालिटी के चर्चे मार्केट में बहुत जोरों शोरों से बने हुए हैं।

टीवीएस के पहले वाले मॉडल की तरह इस मॉडल में भी आपको RR 310 वाला ही 313 सीसी सिग्नल सिलेंडर लिक्विड फ्यूल देखने को मिलेगा। इसके अलावा रिवर्स इंक्लाइंड इंजन के फीचर्स भी आपको इस बाइक में मिल जाएंगे। इसकी शानदार फिचर्स और इंजन की क्वालिटी को देखते हुए ही मार्केट में इसके एडवांस बुकिंग के लिए लाइन लगी पड़ी है।