Oppo A51 Pro 5G Smartphone:  Oppo कंपनी का मार्किट में अपना एक अलग दबदबा है. इस बाजार में स्मार्टफोन की कोई कमी नहीं है. आपको एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मिल जाएंगे. स्मार्टफोन की अलग अलग कंपनी है लेकिन कुछ कंपनी ऐसी है जिसने लोगों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है. उन्ही सभी कंपनी में से एक है oppo . oppo के स्मार्टफोन फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते है.

अभी हाल ही में एक और oppo का फ़ोन मार्किट में आया है. इसने भी आते ही तहलका मचा दिया है. आपको इस नए स्मार्टफोन में 7100 MAh की फ़ास्ट चार्जिंग सुपूर्त करने वाली बैटरी मिलेगी। बात कमरा की हो तो आपको इसमें 108 मेगापिक्सल्स का कैमरा मिलेगा. इस स्मार्टफोन का नाम हैOppo A51 Pro 5G . इसके फीचर्स कमाल के है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Oppo A51 Pro 5G के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन में आपको 6.9” Inch सुपर अमोल्ड डिस्प्ले मिलता है. डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. ये स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर फंक्शन करता है. इस स्मार्टफोन में Snapdragon 898 5G. का प्रोसेसर मिलता है.

Oppo A51 Pro 5G की बैटरी और कैमरा

बता दे इस स्मार्टफोन में कंपनी ने एक नहीं बल्कि चार रियर का कैमरा दिए है. आपको इसमें 108 MP + 32 MP + 16 MP जैसे कैमरा शामिल हैं. आपको सेल्फी के लिए 64MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है.

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी की करें तो आपको इसमें 45W वाट की फास्ट चार्जिंग मिलती है. इसमें आपको 7100 MAh की बैटरी मिलती है. इस स्मार्टफोन को आप यूएसबी टाइप सी चार्जर से चार्ज कर सकते है.

Oppo A51 Pro 5G की कीमत

इस Oppo A51 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत 28289 रुपये रखी गयी है.