नई दिल्ली: सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों छोटे पर्दे पर आने वाले शो बिग बॉस में लोगों की चुटकियां लेते नजर आ रहे है। लेकिन इस समय वो अपने शो से नही बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। अरबाज खान का नाम काफी लंबे समय से एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी से जुड़ा हुआ था। लेकिन जब शादी के जोड़े में  मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान को देख हर की हैरान था। जिसके लेकर लोगों के बीच अरबाज खान के अफेयर की चर्चाएं सामने आने लगीं थी, बहरहाल, इस शादी के दौरान दुल्हा बने अरबाज खान दुल्हन शौरा खान के साथ काफी खुश नजर आएं।

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान से अपनी जिंदगी की नई शुरूआत  बहन अर्पिता खान के मुंबई स्थित घर से की। उनकी शादी की सारी रस्में बहन अर्पिता खान के घर से संपन्न हुई। यह कपल एक दूसरे से फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर मिला था. हालांकि, अरबाज और शौरा ने अपने इस रिलेशनशिप को छुपाकर रखा था। इस शादी में सलमान खान और सोहेल खान, बेटे अरहान खान, माता-पिता सलीम और सलमा खान मौजूद थे।

अरबाज खान शादी के तुरंत बाद दुल्हन के साथ रोमांचिक तस्वीरे लेते नजर आए। तस्वीरो में दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब नजर आए। अरबाद ने कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टापर शेयर करते हुए लिखा हैं, ‘तुम हो और मैं हूं.’ एक अन्य फोटो में पूरे परिवार को साथ देखा जा सकता है