BSNL Plan: अभी भारत में एक नहीं बल्कि कई सारे टेलीकॉम कंपनी है जो लोगों को अपने तरफ लुभाने के लिए एक से बढ़कर प्लान लेकर आ रही है. अभी हाल ही में एक और टेलीकॉम कंपनियों में से एक बीएसएनएल है. ये प्लान बहुत ही धाकड़ है. ये कंपनी प्लान बहुत ही फायदा दिलाता है. अभी हाल ही में बीएसएनएल एक और प्लान लेकर आया जो आपके होश उड़ा देंगे. अगर आप भी उन लोगो में से हैं जिनके पास बीएसएनएल कंपनी का सिम है तो फिर आपको अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह बहुत ही बढ़िया ऑफर है, जिसे आपको जानना होगा.

जी हाँ टेलीकॉम कंपनी एक ऐसे प्लान के बारे में बताएंगे जो सब पर भारी है, जिसकी तमाम सुविधाएं लोगों का दिल जीतने में मदद करने वाली है. यकीन मानिये अगर ये ऑफर आपके हाथ से निकल गया तो फिर आपको पछतावा होगा, जिसे जानना आप के लिए बहुत जरुरी है. इस रिचार्ज को कराने का प्लान बना रहे हैं तो चलिए आपको इस प्लान के बारे में आपको फूल डिटेल में बताते है.

बीएसएनएल का 1515 रुपये वाला प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में भारत की सरकारी और सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए 1515 रुपये वाला प्लान ला रही है. भले ही ये कीमत ग्राहकों को महंगी लग सकती है लेकिन आपको इसमें तगड़ी सुविधाएं दी जा रही है. आप इस प्लान को लेकर बहुत सारी सुविधा मिल रही है. फायदे की बात करें तो असल में इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डेटा रोजाना मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है और ये ऑफर कम नहीं है. इस प्लान में डेटा लिमिट खत्म होने क बाद भी यूजर्स को 40kbps की रफ्तार से इंटरनेट मिलता है.