Old Note Coin Sell 2023: नोट और सिक्के आपको मालामाल बना सकते है. जी हाँ आप इसे एक नहीं बल्कि लाखों कमा सकते है. यानी एक रुपए का सिक्का भी आपको लाखो दिला सकते है. बस आपको इसके लिए  अपना अकाउंट Ebay पर जाकर बनाना होगा और वहां पर अपने पुराने नोटों की और सिक्कों की तस्वीर डालनी होगी. यकीन मानिए आपको रातों रात इससे लाखों रुपए कमा सकते है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

जानिए क्यों मिलते है लाखो रूपये

आपके मन में क्या ये सवाल आया है कि इन सिक्को और नोटों के बदले आपको लाखो रूपये मिलते क्यों है?  अगर आप इस बात को नहीं जानते तो जान लीजिए  कुछ लोग अपने पास यूनिक सामान रखना चाहते है और इसलिए वो लाखों नहीं बल्कि करोड़ो भी देने को तैयार होते है. और ऐसा ही कुछ इन सिक्कों के साथ भी है.

नोटों और सिक्को में होनी चाहिए कोई खास बात

पुराने होने के साथ साथ इन नोटों और सिक्कों में कुछ ख़ास भी होना चाहिए. जैसे की अगर आपके पास पुराने नोट है तो उन पर 786 नंबर लिखा हुआ होना चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि कहा जाता है कि ये नंबर काफी ज्यादा लकी होते है.  और ऐसा ही कुछ इन नोटों के साथ भी है.

कहाँ और कैसे बेचे

सबसे पहले आपको खुद को  coinbazaar.com पर विक्रेता के तौर पर रजिस्टर करना होगा. इसके बाद आपको नोट की साफ फोटो और जानकारी वेबसाइट पर डालनी होगी. इसके बाद जो भी इस नोट को खरीदेगा वो आपसे  कांटेक्ट करेगा.