मोबाइल निर्माता कंपनियों में प्रतिस्पर्धा दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। चाइना की मोबाइल निर्माता कंपनी वनप्लस ने अपने धमाकेदार फ़ोन उतारे हैं। मार्केट में गर्दा उड़ा रहे फ़ोन की बात करें तो आईफोन और सैमसंग से ज्यादा लोग वनप्लस खरीद रहे हैं। ओप्पो और वीवो खरीदने वाले भी उसी बजट के वनप्लस खरीदने से पीछे नहीं हट रहे। Oppo A57 वाला धमाकेदार स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है. यह फोन काफी अलग है. इस फोन की घोषणा कुछ ही महीने पहले की गयी थी. सबसे अच्छी बात यह है की यह एक बजट वाला फोन है. OppoA57 को FCC सर्टिफिकेशन मे one plus की ब्रांडिंग के साथ लॉन्च किया जाएगा. Oppo के अपकमिंग स्मार्टफोन कंपनी के सीरीज का 5G स्मार्टफोन है. यह खास रंग मे पेश किया जायेगा.

OnePlus Mobile

Oppo A57 के स्मार्ट फोन जिसका माप 6.65 इंच है. एलसीडी पैनल 720x 1612 पिक्सेल का फुल HD रिज़ॉल्यूशन+फेस अनलॉक फिंगरप्रिंट स्कैनर सुविधा जैसी सुरक्षा सुविधा के साथ आता है. यह 90HZ रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया गया है. Oppo A57 मैं 5000mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करती है. सेल्फी लेने के लिए इसमें फ्रंट मैं 8 मेगापिक्सेल का कैमरा है और साथ ही LED फ्लैश लाईट है.

Oppo A57 मॉडल की तुलना अगर 5G वेरियट से करें तो इसे मीडियाटेक के 5G प्रोसेसर के साथ पेश किया जायेगा. जीपीएस यूएसबी सी पोर्ट और एक 3.5 एमएम हेडफोन स्लॉट जैसे कनेक्विटी फीचर्स भी दिये गए हैं.कंपनी ने इसमें काफी अच्छे फीचर्स के साथ कंपनी ने इसे अच्छे फीचर्स के साथ काफी कम कीमत में लॉन्च किया है.