OnePlus 11R Smartphone:  OnePlus के स्मार्टफोन मार्किट में धमाल मचाने लग गए है ऐसे में वनप्लस भी कुछ कम नहीं है. वो एक के बाद एक स्मार्टफोन फटाफट लॉन्च कर रहा है. अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन लॉन्च होने के लिए तैयार है. इस स्मार्टफोन का नाम है OnePlus 11R होगा. आख़िरकार इसे ग्लोबल मार्केट में पेश कर दिया गया है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

OnePlus 11R के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे OnePlus 11R में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. इस रिफ्रेश रेट के साथ आपको इस स्मार्टफोन पर 6.7-इंच का डिस्प्ले है. इस स्मार्टफोन में आपको कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 द्वारा चलता है. ये फ़ोन OxygenOS 13 पर काम करता है. इस फोन में डुअल स्पीकर, फिंगरप्रिंट स्कैनर और अलर्ट स्लाइडर दिया गया है. ये फोन आपको ब्लैक और सिल्वर कलर में मिलता है.

OnePlus 11R का कैमरा और बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा मिलता है. इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा भी मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको सामने की तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफ़ोन में आपपको 16GB तक LPDDR5 रैम, 512GB तक UFS 3.1 स्टोरेज दी गयी है.

बात अगर बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 100W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. इस स्मार्टफोन में आपको 5,000mAh की बैटरी मिलती है. ये नॉन रिमूवेबल बैटरी है.इसकी वजह से आपका स्मार्टफोन मिनटों में फूल चार्ज हो जाएगा

OnePlus 11R स्मार्टफोन लॉन्च

कंपनी के तरफ से तो फ़िलहाल लॉन्च डेट के बारे में कुछ नहीं कहा गया है. कहीं न कहीं ये खबर सामने आ रही है कि हो सकता है ये स्मार्टफोन इस साल ही फरवरी यानी कि अगले महीने ही लॉन्च कर दिया जाए. लोग इस स्मार्टफोन को अभी से खूब पसंद करने लग गए है.