Oppo Reno 8 Pro Phone 2023: इस मॉडर्न जमाने में हर किसी को फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का शौक चढ़ा हुआ है. इसी शौक को परवाने चढ़ाने के लिए ज्यादातर सभी लोग बेहतरीन, शानदार कैमरा क्वालिटी वाला फोन लेना पसंद करते हैं. फोटो और वीडियो को शानदार क्वालिटी देने के लिए कई सारे फोन भारतीय बाजार में अवेलेबल है. इसी बीच अगर कैमरा क्वालिटी में सबसे जबरदस्त फोन कोई माना जाता है. तो वह ओप्पो है. ओप्पो के फोन अपने जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के जरिए लोगों का दिल चुरा लेता है. खासकर ओप्पो का यह फोन लड़कियों का दिल चुराने में एक्सपर्ट है. क्योंकि ज्यादातर युवा लड़कियों को फोटो और वीडियो बनाने का काफी शौक चढ़ा हुआ है. इसी शौक को पूरा करने के लिए अब आ गया है ओप्पो रेनो 8 प्रो (Oppo Reno 8 Pro).

Oppo Reno 8 Pro एक ऐसा जबरदस्त फोन है. जिसमें आपको दमदार और पावरफुल बैटरी. साथ ही डीएसएलआर कैमरा क्वालिटी मिल रही है. आइए आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सभी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं. ताकि अगर आप अभी इस फोन को खरीदने का मन बना रहे हैं. तो इससे पहले इसकी पूरी डिटेल जान लें.

Oppo Reno 8 Pro Features

सबसे पहले आपको इस फोन की डिस्प्ले के बारे में बता देते हैं. इस फोन में आपको 6.62 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी. जो कि गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ है. फोन का लुक इतना स्टाइलिश है कि लड़कियां इसे देखकर क्रेज हो रही है. ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह फोन एंड्राइड 12 पर ऑपरेट होगा.

फोन में आपको 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है. बैटरी के मामले के ये फोन एक दम जबरदस्त है. इसमें आपको 80 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली, 4500 एमएएच की दमदार और पावरफुल तगड़ी बैटरी मिल रही है.

Oppo Reno 8 Pro Camera

इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी कैमरा इसमें 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. अन्य 2 कैमरा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एकदम क्लियर क्वालिटी वाला 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Oppo Reno 8 Pro Smartphone Price

कीमत के मामले के ये फोन आपको भारतीय बाजार में ₹45000 रूपये का मिलेगा. इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ कई सारे बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं.