Oppo 8GB Ram Mobile: स्मार्टफो निर्माता कंपनी OPPO बाजार में एक से बढ़कर एक फोन बाजार में उतार रही है। जल्दी ही इस कंपनी के कई फोन बाजार में आने वाले है। अब अन्य कंपनियों के फोन ओपो के सामने टिक नहीं पा रहें हैं क्यों की यह कंपनी अपने फोन में नए ओर एडवांस फीचर डालकर ग्राहकों को काफी सस्ते में मुहैया करा रही है। यदि आपको ओपो कंपनी के फोन ज्यादा अच्छे लगते हैं ओर आप ओपो कंपनी के स्मार्टफोन को ही खरीदना चाहते हैं तो आप को यहां हम एक ऐसे बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहें हैं। जिसको आप काफी किफायती दामों में खरीद सकते हैं।

OPPO A58 स्मार्टफोन के फीचर्स

यदि आप 6GB रैम तथा 50 मेगापिक्सल कैमरे के फोन को खरीदना चाहते हैं तो ओपो कंपनी का OPPO A58 स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है। इसमें आपको 6.56 इंच की डिस्प्ले प्रदान की जाती है। इसके अलावा फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000 mAh की दमदार बैटरी इसमें दी जाती है। इस फोन में सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा फोन के फ्रंट में दिया जाता है। इस फोन की कीमत की बात की जाये यह आपको 15 से 20 हजार रुपये में आसानी से उपलब्ध हो जाता है।

OPPO A57s के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.56 इंच की डिस्प्ले दी जाती है। 4GB रैम इस फोन में कंपनी प्रदान करती है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा इसमें 8MP का सेल्फी कैमरा फ्रंट में दिया जाता है। इसमें आपको 5000 mAh की दमदार बैटरी दी जाती है तथा MediaTek Helio G35 प्रोसेसर फोन आपको दिया जाता है। कीमत की बात करें तो यह फोन आपको 14 हजार रुपये में आसानी से मिल जाता है।