Mysterious Animal Was Roaming In Parliament During Oath Ceremony: इलेक्शन के टाइम पर सभी लोग काफी परेशांन थे की आखिर इस बार का प्रधानमंत्री होने कौन वाला है. लेकिन आखिर कार एक बार फिर से जीत पीएम मोदी की हुई है. दरअसल अभी कुछ दिन पहले ही इलेक्शन के रिजल्ट के बाद ही उनका शपथ ग्रहण भी हो गया है.

अब जितना आस्चर्य लोग इलेक्शन के रिजल्ट को लेकर थे इतना ही आस्चर्य चकित लोग पार्लियामेंट में चल रहे शपथ ग्रहण को लेकर भी थे. दरअसल हुआ ये की शपथ ग्रहण के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. जी हाँ. इस शपथ ग्रहण के दौरान एक सेकेंड के लिए राष्ट्रपति भवन में कोई जानवर दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर इस जानवर को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा हो रही है.कई सारे लोग इस जानवर के बारे में बहुत कुछ बोल रहे है और साथ ही सुरक्षा को लेकर अलग अलग सवाल खड़े कर रहे है. लेकिन इन सभी सवालों का जवाब खुद ही दिल्ली पुलिस ने दे दिया है. जी हाँ दिल्ली पुलिस ने पार्लियामेंट में दिख रहे जानवर की गुत्थी को सुलझा लिया है. इस मुद्दे पर खुद दिल्ली पुलिस ने ट्वीट किया है.

क्या कहा दिल्ली पुलिस ने

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बार पर दिल्ली पुलिस ने एक्स पर ट्वीट किया है. जी हाँ ट्वीट पर दिल्ली पुलिस ने कहा है की कुछ मीडिया चैनल और सोशल मीडिया हैंडल कल आर.पी. भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के लाइव प्रसारण के दौरान दिख रहे जानवर को देख रहे है और अलग अलग दावे कर रहे है.

ऐसे में दिल्ली पुलिस ने कहा की दिख रहा जानवर कोई जंगली जानवर नहीं है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है की ये खबर झूठी है और इस पर ध्यान ना दिया जाए. पुलिस का कहना है की कैमरा में जो जानवर दिख रहा है वो कोई तेंदुआ नहीं बल्कि एक बिल्ली है.

https://x.com/DelhiPolice/status/1800183369239798207

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *